मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MPPSC परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र ने की आत्महत्या

एक छात्र ने डिप्रेशन के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का कहना है छात्र का परीक्षा में कम नंबर आया था. जिससे वो परेशान था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 22, 2021, 3:56 PM IST

student commit suicide
छात्र ने की आत्महत्या

इंदौर। आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक छात्र ने डिप्रेशन के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट हुई है.

  • डिप्रेशन के चलते की आत्महत्या

शहर में लगातार आत्महत्याओं का दौर जारी है. आजाद नगर क्षेत्र में आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां एमपीपीएससी के छात्र ने डिप्रेशन के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दरअसल आजाद नगर थाना क्षेत्र की जहां पालदा निवासी सौरभ बघेल जो इंदौर के पालदा में रहकर एमपीपीएससी की पढ़ाई कर रहा था. परिजन के अनुसार एग्जाम में कुछ नंबर कम आने से वह डिप्रेशन में था.

  • छात्र ने देर रात लगाई फांसी

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र ने परिजनों के सोने के बाद कमरे का गेट बाहर से लॉक कर दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना क्षेत्रों में तीन युवतियों ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

  • बीई की थी पढ़ाई

छात्र ने बीई की पढ़ाई की. उसके बाद वह एमपीपीएससी की तैयारी करने में जुट गया था. छात्र का मेंस एमपीपीएससी का पेपर था. लेकिन वह डिप्रेशन में था. कि कहीं कम नंबर आए तो उसका सिलेक्शन नहीं होगा. इसी डिप्रेशन के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details