मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

PCC अध्यक्ष के चयन पर मंत्री ने दिया मंत्र, कहा- जिसे मिलेगी कमान वो कमलनाथ के साथ करेगा काम

इंदौर में कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि जो भी प्रदेश अध्यक्ष बनेगा वो मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ मिलकर काम करेगा.

By

Published : Sep 1, 2019, 9:28 PM IST

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान

इंदैौर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को लेकर चल रही बयानबाजी के बीच प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि पार्टी आलाकमान जिसे भी पीसीसी का अध्यक्ष नियुक्त करेगा, वही प्रदेश की बागडोर संभालेगा, जबकि दिग्विजय सिंह के बीजेपी और बजरंग दल पर दिये बयान पर जीतू ने पल्ला झाड़ लिया.

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान
पीसीसी अध्यक्ष को लेकर चल रही रस्साकशी के बीच मंत्री संभलकर जुबान खोल रहे हैं, अब तक युवा अध्यक्ष की पैरवी कर रहे पटवारी का कहना है कि जो भी प्रदेश अध्यक्ष बनेगा वो मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ मिलकर काम करेगा. वहीं दिग्विजय सिंह के 25 साल के युवा को अध्यक्ष बनाये जाने के बयान पर कहा है कि पार्टी हाईकमान तय करेगा कि कौन प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनेगा. हालांकि, जीतू ने ये भी कहा कि सबके अपने-अपने मत हो सकते हैं.जीतू पटवारी ने कहा कि इंदौर के नेहरू स्टेडियम में खिलाड़ियों को जल्दी खेल के मैदान की सुविधा मिलने लगेगी और आने वाले तीन दिनों में उन्हें सुविधा नहीं मिलती है तो वे खुद कलेक्टर से इस मामले को लेकर बात करेंगे.पीसीसी अध्यक्ष को लेकर चल रही खींचतान के बीच अब मंत्रियों ने भी चुप्पी साध ली है, लगातार हो रहे विवादों के बाद मंत्री भी मीडिया में सोच समझकर बयान दे रहे हैं.बाईट - जीतू पटवारी, उच्च शिक्षा मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details