मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ये क्या बोल गए नेता जी, कैलाश विजयवर्गीय को बता दिया 'फड़-फड़ाता मूंगेरीलाल'

इंदौैर लोकसभा सीट की बात करते हुए मंत्री सज्जन सिंह ने कहा कि बीजेपी के प्रत्याशी घोषित करने के एक घंटे के अंदक कांग्रेस भी अपना प्रत्याशी घोषित कर देगी. अपने बयान में उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय को फड़-फड़ता मूंगेरीलाल तक कह दिया.

By

Published : Mar 31, 2019, 7:23 PM IST

मंत्री सज्जन सिंह ने कैलाश विजयवर्गीय को बताया 'फड़-फड़ाता मूंगेरीलाल'

इंदौर। कांग्रेस के होली मिलन समारोह में पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इंदौर सीट से बीजेपी का टिकट घोषित होते ही कांग्रेस 1 घंटे के अंदर अपना प्रत्याशी घोषित कर देगी. वहीं उन्होंने अपने बयान में कैलाश विजयवर्गीय को मुंगेरीलाल तक कह दिया.

मंत्री सज्जन सिंह ने कैलाश विजयवर्गीय को बताया 'फड़-फड़ाता मूंगेरीलाल'

मंत्री ने कहा कि बीजेपी में सत्य नारायण सतन ने बगावत का बिगुल बजा रखा है क्योंकि ताई लगातार इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं. उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस के पास 5 दमदार नेता हैं, जो कि इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये मुंगेरीलाल बहुत दिनों से फड़फड़ा रहा है.

सिंह ने कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस सरकार गिराने के मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने बंद करें और बंगाल में अपनी पार्टी को मजबूत करें. क्योंकि कैलाश जैसे लोगों को इंदौर से टिकट कोई नहीं देगा. उन्होंने जम्मू में फारुख अबदुल्ला से कांग्रेस के गठबंधन की खबरों का खंडन किया है. सज्जन सिंह ने दावा किया है कि एमपी में कांग्रेस बीजेपी से 1 सीट ज्यादा जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details