मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में कोरोना के सभी आशंकित मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव, जांच में जुटा स्वास्थ्य विभाग

By

Published : Mar 24, 2020, 11:04 PM IST

इंदौर में कोरोना के आशंकित मरीजों के जिले में 35 लोगों के सैंपल भेजे गए थे जो सभी निगेटिव पाए गए हैं. इंदौर स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस पर अलर्ट नजर आ रहा है. टीमें घर-घर जाकर जांच में जुटा है.

Report of all suspected patients in Indore negative
इंदौर में सभी आशंकित मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव

इंदौर। जिले में लॉकडाउन के चलते मंगलवार को दिन भर धारा 144 लागू कर पुलिस ने मोर्चा संभाला. जो लोग वेवजह घर से बाहर निकले उन लोगों पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई. इधर इंदौर जिले से अब तक कोरोना के आशंकित मरीजों के 35 सैंपल भेजे गए थे. जो निगेटिव पाए गए हैं.

इंदौर में सभी आशंकित मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव

जिले में 222 लोगों को उनके घरों में सेल्फ आइसोलेट किया गया था, इनमें से 162 को अवधि समाप्त होने के बाद स्वस्थ होने पर आइसोलेशन से मुक्त कर दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अभी तक इंदौर में कोई भी कोरोना का मरीज नहीं पाया गया. इंदौर में फोरेन से आई फ्लाइट के सभी यात्रियों की जांच में कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया हालांकि 35 यात्रियों को 14 दिनों तक घरों में रहने की सलाह दी गई है.

बता दें विदेशों से भारत आए लोगों को ढूंडने और उनके जांच करने के लिए टीमें बनाई गए हैं. टीम विदेश से लौटे लोगों के घर जाकर उनकी जांच कर रहा है. यह प्रक्रिया बुधवार दोपहर तक पूरी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details