मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में गिरफ्तार राशन माफिया, कई वर्षों से था फरार

अमित दवे कई वर्षों से पुलिस से बचता रहा था, लेकिन कोरोना कर्फ्यू के दौरान आरोपी पुलिस से नहीं बच सका है. कोरोना कर्फ्यू में आरोपी अमित देव का अपने घर पर उसका अक्सर आना-जाना भी था, इसी दौरान पुलिस को यह जानकारी लगी कि आरोपी अमित दवे शहर में आया हुआ है और पुलिस ने उस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 16, 2021, 6:14 PM IST

Ration mafia
राशन माफिया

इंदौर। जिला प्रशासन और पुलिस ने इंदौर में कार्रवाई करते हुए कुछ समय पहले राशन घोटाले का खुलासा किया था और मामले में कई आरोपियों के नाम सामने आए थे. वहीं, पुलिस ने इस मामले में कुछ अपराधियों को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन बांकी बचे अपराधी कार्रवाई के बाद फरार हो गए थे. ऐसे में पुलिस ने लगातार सर्च अभियान चलाते हुए इंदौर में एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है.

नकली रेमडेसिविर मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, 200 मरीजों को लगे इंजेक्शन

लंबे समय से फरार चल रहा राशन माफिया अमित दवे को द्वारकापूरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अमित दवे कई वर्षों से पुलिस से बचता रहा था, लेकिन कोरोना कर्फ्यू के दौरान आरोपी पुलिस से नहीं बच सका है. कोरोना कर्फ्यू में आरोपी अमित देव का अपने घर पर उसका अक्सर आना-जाना भी था, इसी दौरान पुलिस को यह जानकारी लगी कि आरोपी अमित दवे शहर में आया हुआ है और पुलिस ने उस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है.

  • पहले आरोपी का कोरोना टेस्ट

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसका कोरोना टेस्ट करा रही है, क्योंकि आरोपी को बुखार की शिकायत है. पुलिस आरोपी की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद ही उससे पूछताछ शुरु करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details