मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: दो युवकों सहित महिला की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 12, 2021, 9:25 AM IST

Updated : May 12, 2021, 10:47 AM IST

इंदौर में दो युवकों और एक महिला की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

concept image
सांकेतिक चित्र

इंदौर। शहर में दो युवक सहित एक महिला की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पुलिस को यह भी जानकारी हाथ लगी है कि जहरीली शराब पीने के कारण दोनों युवकों की मौत हुई है जबकि महिला की बेचैनी के चलते मौत हुई है. पुलिस ने दोनों मामलों में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

राजेंद्र नगर थाना इंदौर

अवैध शराब पीने से हुई होगी मौत- पुलिस

घटना राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र की है. राजेंद्र नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में रहने वाले दो युवकों की अचानक से मौत हो गई. सूचना के बाद दोनों युवकों को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के राजेंद्र नगर पुलिस ने एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया है. प्रारंभिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आ रही है कि दोनों युवक शराब पीने के आदी थे. कोरोना कर्फ्यू के कारण बंद के कारण उन्होंने अवैध तरीके से बिकने वाली शराब खरीदकर पी होगी. वहीं आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों ने जहरीली शराब पी है जिससे उनकी मौत हो गई.

अस्पताल ले जाते समय युवकों की मौत

मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों घर आए और इसी दौरान उन्हें बेचैनी होने लगी. इसके बाद घर में रखी कुछ दवाइयां उन्हें दी गई लेकिन उन्हें दवाईयों से कोई राहत नहीं मिली और उनकी हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

5 साल से बिस्तर पर पड़ी पत्नी को पति ने पीट पीटकर मार डाला, कहा- इलाज में खर्च हो रहा था पैसा

दो युवकों के बाद महिला ने भी तोड़ा दम

जहां देर रात दो युवकों की मौत की सूचना पुलिस को मिली थी और पुलिस ने दोनों युवकों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में रखवाया है तो वही एक महिला की भी मौत की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने बताया कि महिला का बेचैनी हुई तो उसे घर में रखी दवाई खाने के लिए दी गई, लेकिन उसकी कुछ ही देन में मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों ही मामलों की जांच शुरु कर दी है.

Last Updated : May 12, 2021, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details