मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ड्रग्स 'सम्राट' मुंबई से गिरफ्तार, उगले कई राज

By

Published : Mar 6, 2021, 3:00 PM IST

इंदौर पुलिस ने एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स मामले में पिछले दिनों सम्राट उर्फ सार्थक याग्निक को गिरफ्तार किया था. पुलिस सम्राट को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान सम्राट ने पुलिस को अपनी कहानी सुनाई, जिसके बाद उसके ड्राइवर को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है.

MDMA Drugs Case
MDMA ड्रग्स मामला

इंदौर।एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स मामले में पिछले दिनों विजय नगर पुलिस ने सम्राट उर्फ सार्थक याग्निक को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसके ड्राइवर को मुंबई से गिरफ्तार किया है, जिसे इंदौर लाने की तैयारी की जा रही है.

बता दें कि सम्राट का ड्राइवर दक्षिण भारत का रहने वाला है, जिसके कारण उसे फर्राटेदार इंग्लिश आती है. वहीं कई सेलिब्रिटी से जब सम्राट मुलाकात के लिए जाता था, तो अपने साथ अपने ड्राइवर को ही लेकर जाता था. इस दौरान वह फर्राटेदार इंग्लिश बोलकर सम्राट का इंट्रोडक्शन करवाता था, जिसके कारण संबंधित व्यक्ति भी उससे काफी इंप्रेस हो जाते थे. पुलिस ने संभावना जताई है कि ड्राइवर के पकड़े जाने के बाद सम्राट के कई और राज जल्द ही सामने आएंगे.

ड्रग के 'सम्राट' ने खोले कई राज

  • हाई प्रोफाइल कनेक्शन में जुटी पुलिस

सम्राट के पकड़े जाने के बाद जिस तरह से उसने विभिन्न तरह की जानकारी दी है, उनको खंगालने में भी विजय नगर पुलिस जुटी हुई है. वहीं उसके मोबाइल का डेटा भी रिकवर किया जा रहा है. हालांकि सम्राट के पास से जितनी भी जानकारी ड्रग्स से संबंधित मिली है, उसकी काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है. वह सम्राट की जानकारी के आधार पर ही आने वाले दिनों में कई और शहरों सहित कई और ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया जा सकता है.

कहानी फिल्मी है: ड्रग्स का 'सम्राट' मुंबई से गिरफ्तार

  • IG ने सम्राट से की पूछताछ

वहीं सम्राट से पूछताछ करने के लिए इंदौर रेंज के आईजी हरिनारायण चारी मिश्र भी पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने आरोपी से तकरीबन 1 से 2 घंटे तक पूछताछ की और सम्राट से उसके बॉलीवुड कनेक्शन के बारे में जानकारी जुटाई. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस काफी बारीकी से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने अनुमान लगाया है कि सम्राट की निशानदेही पर जल्द ही कुछ और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details