मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 21, 2020, 5:35 PM IST

Updated : Aug 21, 2020, 5:46 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने बम की अफवाह फैलाने वाले को किया गिफ्तार, निकाला चाकूबाजों का जुलूस

सात साल पहले बम की अफवाह फैलाने वाले आरोपी को इंदौर के ग्वालटोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य मामले में द्वारिकापुरी पुलिस ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का जुलूस निकाला है.

Police procession of knives
पुलिस ने चाकूबाजों का निकाला जुलूस

इंदौर।छोटी ग्वालटोली पुलिस ने मंदिर में बम की झूठी अफवाह फैलाने वाले एक आरोपी को सात साल बाद पकड़ा है. आरोपी ने 2013 में बिजासन माता मंदिर में बम होने की झूठी खबर फैलाई थी और जमानत के बाद से लगातार फरार था.

बम की अफवाह फैलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

मामला 2013 का है, जब पुलिस को सूचना मिली थी कि बिजासन माता मंदिर के पास बम है, सूचना पर पुलिस और बम स्कॉड मौके पर पहुंचा, उन्होंने जांच पड़ताल लेकिन सूचना गलत पाई गई. पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर सुरेश को पकड़ा था, लेकिन न्यायालय से जमानत के बाद से आरोपी फरार था, जिसे छोटी ग्वालटोली पुलिस ने पकड़ा है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

चाकूबाजों का निकाला गया जूलूस

इंदौर पुलिस बदमाशों पर नकेल कसने के लिए अलग-अलग तरह से कार्रवाइयों को अंजाम दे रही है. इसी कड़ी में इंदौर की द्वारकापुरी पुलिस ने पिछले दिनों चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का जुलूस निकाला. इस दौरान आरोपियों से पुलिस ने उठक बैठक भी लगवाई.

चाकूबाजों का निकाला गया जुलूस

ये भी पढ़े-ग्वालियर में सिंधिया करेंगे शक्ति प्रदर्शन, सदस्यता अभियान तय करेगा उपचुनाव की दिशा!

फिलहाल, पुलिस ऐसे अपराधियों पर अलग-अलग तरह से नकेल कस रही है. पिछले दिनों द्वारकापुरी पुलिस ने कई आरोपियों पर रासुका की कार्रवाई की थी. इसी कड़ी में चाकूबाजी जैसी वारदातों को अंजाम देने वालों आरोपियों का जुलूस भी निकालने में पुलिस संकोच नहीं कर रही है. आगे भी पुलिस इस तरह की कार्रवाई करने की बात कर रही है.

Last Updated : Aug 21, 2020, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details