मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इमरान और समीर चित्तौड़ से गिरफ्तार: भूमाफिया पर कसता शिकंजा

By

Published : Mar 19, 2021, 12:18 PM IST

भू-माफियाओं की धरपकड़ करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने दो भू-माफियाओं को राजस्थान से गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

jcb machine
जेसीबी मशीन

इंदौर। भू-माफियाओं की धरपकड़ करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने फरार चल रहे दो भू-माफियाओं को राजस्थान के चित्तौड़ से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

एसपी आशुतोष बागरी

पुलिस ने दोनों आरोपियों को राजस्थान से गिरफ्तार किया

प्रदेश सरकार के निर्देश पर भू-माफियाओं पर जारी कार्रवाई की तहत खजराना पुलिस ने कुख्यात भूमाफिया बब्बू के भाई मोहम्मद इमरान और उसके साथी समीर खान को पकड़ा है. दोनों राजस्थान के चित्तौड़ में छिपे थे. दोनों को खजराना टीआई दिनेश वर्मा के निर्देश में बनी टीम ने पकड़ा है.

पुलिस ने भू-माफिया को किया गिरफ्तार

80 से ज्यादा कब्जे
पकड़े गए आरोपी इमरान ने पुष्प विहार सहित कई अन्य कॉलोनियों में 80 से ज्यादा कब्जे किए हैं. बब्बू के इशारे पर ही उसका भाई लगातार इस तरह से विभिन्न जगहों पर प्लाटों पर कब्जा करता है. जब कोई इसका विरोध करता है, तो वह उनसे झगड़ा करने लगता है.

पुलिस ने भू-माफिया को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:भू-माफियाओं ने मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स तोड़कर मिटाएं सबूत

फिलहाल दोनों आरोपियो से पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई खुलासे होने की उम्मीद है. वहीं, कुख्यात भु माफिया बब्बू को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details