मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर से गायब हुए कंप्यूटर बाबा ने हरिद्वार में डाला डेरा

इंदौर जिला प्रशासन ने गोमटगिरी स्थित कंप्यूटर बाबा के आश्रम में तोड़फोड़ कर बाबा को गिरफ्तार किया था. उसके बाद कंप्यूटर बाबा ने कोर्ट से जमानत ली और गायब हो गए, लेकिन अब सोशल मीडिया पर कंप्यूटर बाबा के हरिद्वार कुंभ की फोटो जमकर वायरल हो रही है.

By

Published : Apr 4, 2021, 1:54 PM IST

photos of computer Baba from haridwar
कंप्यूटर बाबा ने हरिद्वार में डाला डेरा

इंदौर। बीजेपी की सरकार बनते ही कंप्यूटर बाबा पर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की थी. प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए गोमटगिरी स्थित कंप्यूटर बाबा के आश्रम में तोड़फोड़ कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद पूरा मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा. हालांकि, कंप्यूटर बाबा ने कोर्ट से जमानत ली और गायब हो गए. इसके बाद अब सोशल मीडिया पर कंप्यूटर बाबा के हरिद्वार की फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह साधु-संतों के साथ नजर आ रहे हैं.

कंप्यूटर बाबा ने हरिद्वार में डाला डेरा

बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रचार-प्रसार करने वाले कंप्यूटर बाबा पर जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था. उन्हें गिरफ्तार किया गया था. जैसे-तैसे कंप्यूटर बाबा ने जमानत ली और गायब हो गए, लेकिन अब सोशल मीडिया पर कंप्यूटर बाबा के हरिद्वार कुंभ की फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें बाबा साधुओं के साथ नजर आ रहे हैं.

कंप्यूटर बाबा ने हरिद्वार में डाला डेरा


प्रशासन की कार्रवाई के बाद से गायब है कम्प्यूटर बाबा
जिला प्रशासन ने जब कंप्यूटर बाबा के खिलाफ कार्रवाई की. उसके बाद कोर्ट से जमानत लेकर बाबा रिहा हो गए और इंदौर से गायब हो गए. कार्रवाई के बाद से एक भी बार शहर में नहीं आए, लेकिन हरिद्वार कुंभ से कंप्यूटर बाबा के फोटो सामने आए है, जिसमें वह साधु-संतों के साथ डेरा डाले नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details