मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वेतन में मिला नकली नोट! शराब खरीदने पहुंचा युवक तो हुआ खुलासा

By

Published : Aug 4, 2021, 9:38 PM IST

Updated : Aug 4, 2021, 10:10 PM IST

इंदौर में नकली नोट के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि यह व्यक्ति नकली नोट से शराब खरीदने पहुंचा था. हालांकि व्यक्ति का कहना है कि उसे सैलरी में यह रुपए मिले थे.

Chhatripura Police Station
छत्रीपुरा थाना

इंदौर।मंगलवार देर रात शराब की दूकान पर एक व्यक्ति नकली नोट के साथ पकड़ा गया. पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. दरअसल छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में वाइन शॉप पर एक व्यक्ति 500 रुपए का नकली नोट देकर शराब खरीद रहा था. दुकानदार ने नकली नोट पहचान कर इस संबंध में पुलिस को सुचना दी. तलाशी लेने पर व्यक्ति के पास से 500 के चार नोट बरामद हुए.

इंदौर में नकली नोट

पुलिस कर रही आरोपी से पुछताछ

पुलिस ने बताया कि छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में वाइन शॉप पर राजू बिल्लोरे नाम का व्यक्ति नकली नोट से शराब खरीदने पहुंचा था. वाइन शॉप संचालक ने पुलिस को इसकी सुचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजू की तलाशी ली, तो उसके पास से 500 के चार नकली नोट निकले. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह जहां काम करता था. उसे वहां से सैलरी मिली थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

नकली नोट मामले में वारंगल से दो और गोरखपुर से एक आरोपी गिरफ्तार, 2.35 लाख रुपये की नगदी बरामद

पहले भी सामने आ चुका है नकली नोट का मामला

इंदौर क्राइम ब्रांच पहले भी नकली नोट के मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस को अंदेशा है कि एक गिरोह लोगों के माध्यम से इंदौर शहर में नकली नोट खपा रहे हैं.

Last Updated : Aug 4, 2021, 10:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details