मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस पर नारकोटिक्स SP को मिलेगा राष्ट्रपति सम्मान

हर साल की तरह इस साल भी स्वतंत्रता दिवस पर अधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा. नारकोटिक्स विभाग के SP दिलीप सोनी को राष्ट्रपति सम्मान से नवाजा जाएगा. पहले भी SP दिलीप सोनी को उनके अच्छे काम को देखते हुए सम्मानित किया जा चुका है.

By

Published : Aug 14, 2020, 9:27 PM IST

President Award
राष्ट्रपति सम्मान

इंदौर।कल देश 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है और इस मौके पर हर साल की तरह इस साल भी कई अधिकारियों को उनके काम को देखते हुए सम्मानित किया जाएगा. इसी कड़ी में इंदौर में नारकोटिक्स विभाग में पदस्थ एसपी को भी राष्ट्रपति सम्मान से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्मानित किया जाएगा. वहीं प्रदेश के कई अधिकारी भी इस लिस्ट में शामिल है. नारकोटिक्स विभाग में पदस्थ एसपी दिलीप सोनी को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. बता दें राष्ट्रपति मुख्यालय की ओर से जारी एक लिस्ट में इंदौर के नारकोटिक्स विभाग में पदस्थ एसपी दिलीप सोनी का भी नाम है.

राष्ट्रपति सम्मान

जब यह जानकारी एसपी दिलीप सोनी को लगी तो उन्होंने सभी लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि नौकरी के दौरान उन्हें कई अहम टास्क दिए गए. उन्होंने उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में उन टास्क को बेहतर तरीके से मुकाम तक पहुंचाया, उसी का नतीजा है कि आज इस तरह का सम्मान मिल रहा है. वहीं एसपी ने बताया कि उन्होंने ऑर्गेनाइज क्राइम को लेकर एक अलग तरह की योजना बनाई थी और इस योजना पर काम करते हुए उन्होंने कई ऑर्गेनाइज क्राइम के आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया. उन्हीं कामों का नतीजा है कि आज वे इस मुकाम पर पहुंचे हैं.

इस मुकाम तक पहुंचने में उन्होंने अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ ही अपने परिवार का भी धन्यवाद दिया है. उनका कहना है कि अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के सहयोग और परिवार के समर्पण के चलते ही आज मुझे यह मुकाम मिला है. बता दें कि एसपी दिलीप सोनी को इसके पहले भी कई तरह के अवॉर्ड मिल चुके हैं. यह पहला मौका है जब इंदौर में पदस्थ किसी एसपी को राष्ट्रपति पुरस्कार से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्मानित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details