मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CNG Plant Inauguration: आमंत्रण पत्र में नहीं दिखा मंत्री भूपेंद्र सिंह का नाम, स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर साइड हटे

नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सीएनजी प्लांट उद्घाटन कार्यक्रम से किनारा कर लिया है. उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने इसे तूल दे दिया है. उन्होंने कहा कि नगर निगम के कार्यक्रम में नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह का ही नाम नहीं ?

By

Published : Feb 19, 2022, 8:08 AM IST

CNG Plant Inauguration
मंत्री भूपेंद्र सिंह

इंदौर। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को बायो सीएनजी प्लांट का उद्घाटन करेंगे. इससे पहले नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कार्यक्रम से किनारा कर लिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि स्वास्थ्य कारणों से में कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो पा रहा हूं. पीएम का आत्मीय स्वागत. मुख्यमंत्री को हार्दिक बधाई और आभार. (minister bhupendra singh boycott pm modi program)

दरसअल, आमंत्रण पत्र में मंत्री भूपेंद्र सिंह का नाम नही हैं. इसे लेकर सियासी बवाल मच गया है. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कार्यक्रम से किनारा कर लिया है. माना जा रहा है कि मंत्री खुद का नाम शामिल नहीं होने से नाराज हैं. इसी वजह से उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर मामले को और तूल दे दिया है.

मंत्री भूपेंद्र सिंह का ट्वीट

Face To Face: सुनिए कलेक्टर मनीष सिंह की जुबानी- इंदौर ने कचरे से कैसे किया कमाल?

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद सलूजा ने ट्वीट किया कि नगर निगम का कार्यक्रम और नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह का नाम नहीं ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details