मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध निर्माण पर चला निगम का बुलडोजर, दस्ते ने तोड़े 46 मकान

बाणगंगा इलाके में नगर निगम अमले ने एक बार फिर अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की. इस दौरान निगम दस्ते ने 46 अवैध मकानों को गिराने का काम किया. इलाके में नर्मदा सी लाइन बिछाई जानी है, जिसके लिए नगर निगम सड़क किनारे स्थित अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.

By

Published : Feb 21, 2019, 12:01 PM IST

indore


इंदौर। बाणगंगा इलाके में नगर निगम अमले ने एक बार फिर अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की. इस दौरान निगम दस्ते ने 46 अवैध मकानों को गिराने का काम किया. इलाके में नर्मदा सी लाइन बिछाई जानी है, जिसके लिए नगर निगम सड़क किनारे स्थित अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.

एक तरफ अतिक्रमण हटाने पहुंटी टीम को रहवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा तो दूसरे अन्य रहवासियों ने नगर निगम की टीम को देखकर खुद ही अवैध निर्माण हटाना शुरु कर दिया. इलाके में नर्मदा की पाइप लाइन बिछाई जानी है, लेकिन सड़क किनारे अवैध कब्जा होने की वजह से पाइप लाइन डालने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके लिए निगम ने जब सर्वे किया तो कुशवाह नगर मेन रोड पर लोगों ने 10 फीट तक अवैध निर्माण कर लिया था.

नगर निगम
बता दें कि अवैध निर्माण को तोड़ने से पहले सभी को नोटिस दिया गया था. लेकिन नोटिस तामिल होने के बाद भी रहवासियों ने निर्माण नहीं हटाया था. लिहाजा नगर निगम बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details