मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नगर निगम कमिश्नर ने 5 कर्मचारियों को किया निलंबित, काम में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई

By

Published : Sep 4, 2019, 11:38 AM IST

Updated : Sep 4, 2019, 11:50 AM IST

भवन अनुज्ञा मामलों का समय सीमा में निराकरण नहीं करने पर निगमायुक्त आशीष सिंह ने पांच कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. आशीष सिंह का कहना है कि काम में लापरवाही कर किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

नगर निगम कमिश्नर ने 5 कर्मचारियों को किया निलंबित

इंदौर। नगर निगम में भवन अनुज्ञा प्रकरणों का समय सीमा में निराकरण नहीं करने पर नगर निगम कमिश्नर आशीष सिंह ने बड़ी कार्रवाई की है. आशीष सिंह ने इस मामले में 5 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. राजस्व विभाग के कर्मचारियों पर व्हाट्सएप पर पोस्ट कर अन्य कर्मचारियों को भड़काने का आरोप लगाया है. जिसे लेकर यह कार्रवाई की गई है.

नगर निगम कमिश्नर ने 5 कर्मचारियों को किया निलंबित
नगर निगम आयुक्त ने दो भवन निरीक्षकों को निलंबित कर दिया है. इसी के साथ राजस्व विभाग में भी अधिकारियों के खिलाफ बयानबाजी करने पर दो एआरओ और एक बिल कलेक्टर को निलंबित किया गया है. निगमायुक्त द्वारा यह पूरी कार्रवाई अपर आयुक्त के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कर्मचारियों पर की गई है.


बता दें कि अपर आयुक्त जोन 1 के दौरे के बीच कर्मचारियों को फटकार लगाने का ऑडियो व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल किया गया था. जिसके बाद राजस्व कर्मचारियों ने सोमवार को काम बंद कर निगम कार्यालय में भीड़ जमा की थी. साथ ही अपर आयुक्त के खिलाफ जमकर बयानबाजी भी की थी. दिल्ली से लौटने के बाद आयुक्त आशीष सिंह ने मामले में नाराजगी जताते हुए कर्मचारियों पर कार्रवाई की है.

Last Updated : Sep 4, 2019, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details