मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांसद शंकर लालवानी का बड़ा बयान, सहकारिता विभाग की मदद से पनपा माफिया

By

Published : Jan 3, 2020, 1:10 AM IST

इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने भू-माफियाओं को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सहकारिता विभाग की मदद से भूमाफिया पनप रहा है.

mp-shankar-lalwani
सांसद शंकर लालवानी

इंदौर। मध्यप्रदेश में भू-माफियाओं को खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर सांसद शंकर लालवानी ने बड़ा बयान दिया है. शंकर लालवानी ने प्रदेश के सहकारिता विभाग को भूमाफिया का संरक्षक बताया है.

सांसद शंकर लालवानी ने दिया बयान

सांसद लालवानी ने कहा सहकारिता विभाग में लंबे समय से पदस्थ कई अधिकारियों के चलते सैकड़ों लोग अपने घर-बार और प्लाट से वंचित हैं. दरअसल हाल ही में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में सांसद शंकर लालवानी के सुझाव पर समिति ने भी सहकारिता विभाग में ऑपरेशन क्लीन चलाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा अब सहकारिता विभाग में लंबित उस सूची की मांग भी तेज हो गई है. जिसका इंतजार भू माफिया के कारण लगाए गए सैकड़ों लोग कर रहे हैं.

शंकर लालवानी ने कहा कि सहकारिता विभाग द्वारा उक्त सूची जारी नहीं करने से कई सालों से लोग अपने प्लाट से वंचित हैं. उन्होंने कहा कि इंदौर विकास प्राधिकरण में भी ऐसे 900 प्लॉट हैं. जिनका आवंटन सहकारिता विभाग की वरीयता सूची के आधार पर होगा. सांसद के सुझाव पर चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन में जो भी अधिकारी भू-माफिया से मिलीभगत के दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details