मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

माफियाओं पर हो रही कार्रवाई से खुश विधायक संजय शुक्ला, अब अपने क्षेत्र में अपनाएंगे ये फॉर्मूला

इंदौर में विधायक संजय शुक्ला ने कमलनाथ सरकार की माफियाओं के लिए चलाई जा रही मुहिमों की सराहना करते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र में अवैध कॉलोनाइजरों पर कार्रवाई करने की बात कही है.

By

Published : Dec 29, 2019, 5:01 PM IST

Action will be taken against illegal colonies in Indore
इंदौर में अवैध कॉलनियों पर होगी कार्रवाई

इंदौर। जिस तरह से कमलनाथ सरकार माफियाओं पर कार्रवाई कर रही है, उसकी सरहाना करने के लिए कांग्रेसी एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में अब नाम जुड़ गया है विधायक संजय शुक्ला का. अब कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला ने भी कमलनाथ सरकार को भू माफियाओं पर कार्रवाई के लिए जमकर सराहा है. विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि आने वाले समय में जितनी भी अवैध कॉलोनियां हैं और उन अवैध कॉलोनियों को जिन कॉलोनाइजर ने बनाया है उनकी जांच की जा रही है. जल्द ही कार्रवाई भी की जाएगी.

इंदौर में अवैध कॉलनियों पर होगी कार्रवाई


विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अवैध कॉलोनियों का मुद्दा जमकर उठाया था. अब जब प्रदेश में कांग्रेस ने सरकार बना ली है. तो उसी सरकार के मौजूदा विधायक संजय शुक्ला ने भी कमलनाथ सरकार के निर्देशों पर चलते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र नंबर 1 में जितनी भी अवैध कॉलोनियां हैं, उनकी जांच की बात कही है.

विधायक शुक्ला ने जहां कमलनाथ सरकार की भू-माफियाओं के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को सराहनीय बताया है तो वहीं कहा कि वे अपने क्षेत्र नंबर-1 की जितनी भी अवैध कॉलोनियां हैं, उन अवैध कालोनियों को काटने वाले कॉलोनाइजरों की जांच करा रहे हैं. और अगर इस जांच में कोई भी कॉलोनाइजर दोषी पाया गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के मुताबिक विधानसभा क्षेत्र नंबर-1 में सबसे ज्यादा अवैध कॉलोनियां हैं. और उसका मुद्दा हमेशा विधानसभा में गूंजता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details