मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बदमाशों ने बाइक सवार युवकों पर किया जानलेवा हमला, एक की मौत, तीन घायल

By

Published : Oct 10, 2019, 11:54 AM IST

Updated : Oct 10, 2019, 2:22 PM IST

इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने बाइक सवार युवकों पर चाकू और पत्थरों से हमला कर दिया. जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य युवक घायल हो गए.

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने बाइक सवार युवकों पर किया जानलेवा हमला

इंदौर। छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के लाबरिया भैरु कस्तूर टाकीज के पास बाइक सवार युवकों पर बदमाशों ने चाकू और पत्थरों से हमला कर दिया. जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य युवक घायल हो गए. मृतक युवक इंद्रा नगर में किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने बाइक सवार युवकों पर किया जानलेवा हमला

छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के लाबरिया भैरू कस्तूर टाकीज का है जहां बाइक पर सवार होकर इंदिरा नगर में जा रहे हैं चार दोस्तों को क्षेत्र में ही रहने वाले राहुल बेरागी, रंजीत वैरागी और उसके साथियों ने पत्थरों और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें सौरभ, तरुण और सोहन घायल हो गए.

इस घटना में हर्ष पाठक नाम के युवक की मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है. तीनों घायलों का उपचार जारी है. पुलिस जल्द ही आरोपीयों को पकड़ने की बात कह रही है.

Last Updated : Oct 10, 2019, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details