मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

PCC चीफ के लिए खुद की दावेदारी पर बोले जीतू पटवारी, सीएम कमलनाथ कर रहे शानदार काम

स्थानीय निकाय चुनाव से पहले पीसीसी के नए चीफ के पद पर नियुक्ति की अटकलों पर विराम लग सकता है, क्योंकि पीसीसीचीफ के लिए खुद की दावेदारी को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कमलनाथ अच्छा काम कर रहे हैं कि और आने वाला नगर निकाय चुनाव सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

By

Published : Jan 27, 2020, 3:21 PM IST

minister jeetu patwari
जीतू पटवारी का बयान

इंदौर। प्रदेश के सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले मंत्री जीतू पटवारी को दिल्ली चुनाव की जिम्मेदारी कांग्रेस संगठन की ओर से मिली है. दिल्ली चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए पटवारी वहां जाकर मोर्चा संभालने वाले हैं. दिल्ली चुनाव की अहम जिम्मेदारी के बीच कयास लगाए जा रहे थे कि पीसीसी अध्यक्ष की दौड़ में जीतू पटवारी का नाम भी शामिल हो सकता है. हालांकि जीतू पटवारी ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है.

PCC चीफ को लेकर जीतू पटवारी का बयान

मंत्री पटवारी ने कहा कि अन्य जिला प्रभारियों की तर्ज पर उनकी भी दिल्ली चुनाव में काम करने के लिए ड्यूटी लगाई गई है. इसे पीसीसी चीफ के पद से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. जीतू पटवारी ने पीसीसी के वर्तमान अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में ही आगामी स्थानीय निकाय चुनाव होने के संकेत दिए हैं.

कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा निकाय चुनाव

जीतू पटवारी के इन संकेतों से स्थानीय निकाय चुनाव से पहले पीसीसी के नए चीफ के पद पर नियुक्ति की अटकलों पर विराम लग सकता है. पटवारी का कहना है कि पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में ही स्थानीय निकाय चुनाव होंगे और कांग्रेस जीत का झंडा लहराएगी. जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार चल रही है. पहला मौका है जब प्रदेश के पास दृढ़ इच्छाशक्ति का मुख्यमंत्री है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details