मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में सेल्फी के चक्कर में जान से खिलवाड़, फोटो लेते वक्त ओवर ब्रिज से गिरी छात्रा की मौत

इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में ओवर ब्रिज (BRIDGE)से गिरने से एमबीबीएस(MBBS STUDENT) की छात्रा की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक युवती अपने भाई के साथ घूमने निकली थी तभी अचानक यह हादसा हो गया. पुलिस (police) मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 13, 2021, 4:17 PM IST

Updated : Jun 13, 2021, 6:27 PM IST

mbbs student fall from bridge
एमबीबीएस की छात्रा नेहा की ब्रिज से गिरने से मौत

इंदौर (indore)। शहर केराजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की ब्रिज (over bridge) पर से गिरने के कारण संदिग्ध परिस्थितियों में दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों के मुताबिक मृतिका शाम को अपने भाई के साथ ब्रिज पर घूमने गई थी. अचानक ही मृतिका बिज्र से नीचे गिर गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

एमबीबीएस की छात्रा नेहा की ब्रिज से गिरने से मौत

ओवर बिज्र करने से एमबीबीएस की छात्रा की मौत


घटना इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज की है. सागर मेडिकल कॉलेज के तृतीय वर्ष की छात्रा नेहा जो की एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी. उसकी ब्रिज से गिरने के कारण संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई . बता दे युवती सागर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी. लेकिन कोरोना की वजह से अपने घर आई हुई थी. शनिवार शाम अपने भाई के साथ राजेन्द्र नगर क्षेत्र में स्थित एक ओवर ब्रिज पर घूमने के लिए गई थी. इसी दौरान भाई किसी काम से एक स्टोर से खाने का सामान लेने के लिए गया. जब वह वापस आया तो देखा की छात्रा नेहा नीचे गिरी हुई है. इसके बाद युवती को हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सेल्फी लेने के दौरान जताई जा रही हादसे की आशंका


इंदौर के राजेंद्र नगर रेलवे ब्रिज पर इस तरह के हादसे पहले भी सामने आ चुके हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक ओवर ब्रिज के ऊपर लगी रेलिंग से सटकर युवती सेल्फी ले रही होगी.इसी दौरान रेलिंग टूटने के कारण सीधे नीचे गिर गई. जिसके कारण उसके शरीर पर कई चोटें लग गई और उसकी मौत हो गई.पुलिस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.

सागर में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी छात्रा


मृतका खरगोन की रहने वाली थी और सागर से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी. लॉकडाउन और ऑनलाइन पढ़ाई के चलते युवती अपने घर आई हुई थी.

सिंगरौली : चुनिया नदी हादसे में लापता 2 महिलाओं का शव मिला, एक की तलाश जारी


गिरने से मौत और आत्महत्या के एंगल पर जांच कर रही है पुलिस


पुलिस का कहना है कि परिजनों ने बताया कि पिछले काफी दिनों से युवती डिप्रेशन में भी चल रही थी. तो हम आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रहे है. युवती का पोस्टमार्टम भी करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है.


साढ़े तीन फीट की लगी है रेलिंग


जिस ब्रिज पर यह हादसा हुआ है उस ब्रिज पर साढ़े तीन फीट के आसपास रेलिंग लगी हुई है . हो सकता है युवती की सेल्फी लेने के दौरान अनबैलेंस हो गई हो. हालांकि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 13, 2021, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details