मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खजराना पुलिस ने भू माफिया को पकड़ा, पूछताछ में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 23, 2021, 3:00 PM IST

भू माफिया दीपक जैन उर्फ दीपक मद्दा और बॉबी छाबड़ा के मुख्य सहयोगी नसीम हैदर को खजराना पुलिस ने जावरा स्थित हुसैन टेकरी से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Khajrana police
खजराना पुलिस

इंदौर। पुलिस लगातार भू-माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी क्रम में पुलिस ने फरार भू माफिया दीपक जैन उर्फ दीपक मद्दा और बॉबी छाबड़ा के मुख्य सहयोगी नसीम हैदर को खजराना पुलिस ने जावरा स्थित हुसैन टेकरी से गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी के खिलाफ इंदौर में प्रकरण दर्ज हुआ था. जिसके बाद आरोपी 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अपने रिश्तेदार के घर चला गया था. जहां आरोपी ने फरारी काटी फिर मध्य प्रदेश के कुछ धर्म स्थलों पर छिपता रहा.

अतिक्रमण पर प्रशासन ने चलाया पीला पंजा, सरकारी तालाब को कराया मुक्त

  • हुसैन टेकरी पर छुपा था आरोपी

एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि नसीम हैदर ने भू माफिया दीपक मद्दा और बॉबी छाबड़ा के इशारों पर मजदूर पंचायत गृह निर्माण समिति संस्था में प्रबंधक की भूमिका निभाते हुए पुष्प विहार कॉलोनी की जमीन पर कई प्लॉटों का फर्जीवाड़ा किया था. खजराना पुलिस ने जब नसीम हैदर पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की, तो वह इंदौर छोड़कर अन्य राज्य भाग निकला. जहां पहले उत्तर प्रदेश में अपने परिजनों के घर छुपा रहा, फिर बाद में जावरा हुसैन टेकरी पर छुपकर फरारी काट रहा था. सूचना मिलते ही खजराना पुलिस ने जावरा टेकरी से आरोपी को गिरफ्तार कर इंदौर लेकर आई. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details