मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 18, 2021, 10:12 AM IST

Updated : May 18, 2021, 11:23 AM IST

ETV Bharat / state

remdesivir इंजेक्शन की कालाबाजारी: स्वास्थ्य अधिकारी का ड्राइवर गिरफ्तार

इंदौर में जिला स्वास्थ्य अधिकारी पूर्णिमा डगरिया का ड्राइवर रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ पकड़ाया है. यह 15 हजार में इंजेक्शन बेचने की फिराक में था.

driver of a health officer arrested with Remedisvir injection
रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार स्वास्थ्य अधिकारी का ड्राइवर

इंदौर। पुलिस लगातार रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है, इंदौर की विजय नगर पुलिस ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा डगरिया के ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है. वहीं पूरे ही मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

स्वास्थ्य अधिकारी का ड्राइवर गिरफ्तार

इंदौर की विजय नगर पुलिस ने पुनीत अग्रवाल नाम के व्यक्ति को रेमडेसिविर के साथ गिरफ्तार किया है. यह रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने की नियत से क्षेत्र में घूम रहा था. सूचना के आधार पर विजय नगर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से आरोपी को चिन्हित किया और उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया, जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद हुआ, वह 15 हजार में यह इंजेक्शन बेचने की फिराक में था. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पुनीत अग्रवाल को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

जिला स्वास्थ्य अधिकारी पूर्णिमा डगरिया का ड्राइवर

वहीं विजय नगर पुलिस की जांच में आरोपी पुनीत अग्रवाल ने बताया कि वह जिला स्वास्थ्य अधिकारी पूर्णिमा डगरिया का ड्राइवर है और उनकी गाड़ी चलाता है, पुलिस को अंदेशा है कि जल्द ही इस पूरे मामले में और आरोपी भी गिरफ्तार किए जा सकते हैं.

गौरतलब है कि पूर्णिमा डगरिया उस समय चर्चा में आई थी, जब उन्होंने कलेक्टर मनीष सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला था और इस्तीफा तक दे दिया था.

Last Updated : May 18, 2021, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details