मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कैलाश विजयवर्गीय का दावा, दो तिहाई बहुमत से जीतेंगे हरियाणा और महाराष्ट्र का चुनाव

By

Published : Oct 14, 2019, 11:56 PM IST

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस का जीतना मुश्किल है. वहीं महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि वो हम दो तिहाई बहुमत से जीतेंगे.

कैलाश विजयवर्गीय ने किया बड़ा दावा

इंदौर। झाबुआ उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने जीत का दावा किया है. जिसे लेकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस का जीतना मुश्किल है. हालांकि झाबुआ हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है और भाजपा दो तीन बार ही वहां जीत पाई है. लेकिन जिस तरीके से कांग्रेस की सरकार काम कर रही है उससे किसान नाराज है. वहीं महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि वे दो तिहाई बहुमत से जीतेंगे.

कैलाश विजयवर्गीय ने किया बड़ा दावा

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि लोग कांग्रेस के साथ नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के साथ जाएंगे. वहीं बीजेपी के सीनियर वरिष्ठ नेताओं के झाबुआ नहीं आने पर विजयवर्गीय ने कहा कि कार्यकर्ता बहुत सक्रिय है. नेता स्टेट के सभी नेता वहां जा रहे हैं. वे खुद कल झाबुआ से लौटे है और आया शिवराज जी कल जाने वाले हैं.

सिंधिया के ऋण वाले वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सिंधिया ही नहीं कांग्रेस का हर कार्यकर्ता कह रहा है कि कांग्रेस गांव में घुस नहीं पाए हैं. क्योंकि किसानों से किया हुआ कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं किया गया है. वहीं इंदौर में होने वाले मैग्नीफिसेंट समिट को लेकर कहा कि कमलनाथ जी जश्न के शौकीन हैं, जश्न मना रहे हैं. सरकारी पैसों पर उन्होंने कहना है कि एमओयू तो नहीं निवेश भी नहीं होगा इस प्रकार की सरकार में कौन निवेश करेगा जहां हर चीज का पैसा लगता है.

कैलाश विजयवर्गीय ने गठबंधन को लेकर कहा कि सभी जगह एक होकर चुनाव लड़ा जा रहा है. महाराष्ट्र में भी शिवसेना बीजेपी एक होकर चुनाव लड़ रहे है. कभी भी गठबंधन को कोई आंच नहीं आई है. साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से चुनाव जीतेगी और हरियाणा में यदि तीन चौथाई बहुमत से जीत गए तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details