मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

IIFA अवॉर्ड पर कैलाश विजयवर्गीय ने खड़े किए सवाल, कारसेवक स्मारक के फैसले का किया स्वागत

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने अयोध्या में कारसेवकों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, उन्होंने मध्यप्रदेश में होने वाले IIFA अवॉर्ड पर सवाल भी खड़े किए हैं.

By

Published : Feb 10, 2020, 6:27 PM IST

kailash vijayvargiya statement on karsevak memorial
कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर।बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कैलाश विजवर्गीय ने एक बार फिर बेबाक राय रखते हुए अयोध्या में बन रहे कारसेवकों के स्मारक पर कहा कि ये अच्छी बात है. सरकार ने अयोध्या विवाद के वक्त जो शहीद हुए उनके परिजनों का ध्यान रखा और उनकी याद में इस तरह की स्मारक बनाई जा रही है.

IIFA अवॉर्ड को लकेर विजयवर्गीय के वार

इंदौर और भोपाल में आयोजित होने वाले IIFA अवॉर्ड 2020 पर भी कैलाश विजयवर्गीय ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कमलनाथ सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि जिस तरह से कमलनाथ प्रदेश में आईफा 2020 करवा रहे हैं, उससे कमलनाथ सरकार को और खुद मुख्यमंत्री कमलनाथ को ये सोचना चाहिए कि क्या करवाना चाहिए और क्या नहीं.

वहीं विजवर्गीय ने दिल्ली चुनाव को लेकर कहा कि एग्जिट पोल कभी-कभी गलत भी हो जाते हैं, उन्होंने भरोसा जताया है कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details