मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, प्रदेश की राजनीति के बारे में ली जानकारी

इंदौर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया विधायक संजय शुक्ला से मिलने पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

By

Published : Sep 15, 2019, 3:07 PM IST

विधायक संजय शुक्ला के घर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

इंदौर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. सिंधिया पहले विधायक संजय शुक्ला के घर पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी थी. सिंधिया से मुलाकात के चलते कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की भी हुई. धक्का-मुक्की देख खुद विधायक ने मोर्चा संभालते हुए कार्यकर्ताओं को सिंधिया से दूर किया.

विधायक संजय शुक्ला के घर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

विधायक संजय शुक्ला के घर में पहुंचे सिंधिया ने विधायक से संगठन और क्षेत्र के बारे में जानकारी ली. वहीं मीडिया से बातचीत में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर के दौरे को नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात का दौरा बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि ज्यादा बारिश के चलते कई किसानों की फसलें बर्बाद हो गई हैं. वह प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे. सिंधिया ने प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला हाईकमान करेगा और जल्द ही इसका निराकरण भी हो जाएगा. मेट्रो ट्रेन को लेकर सिंधिया ने कहा कि यह कांग्रेस का सपना था, जिसे कमलनाथ सरकार ने पूरा किया है.

फिलहाल सिंधिया का इंदौर दौरा कई मायनों में अहम है, क्योंकि एक ओर प्रदेश में कांग्रेसी नेता और मंत्री आपस में भिड़ रहे हैं. ऐसे में सिंधिया का कार्यकर्ता और नेताओं के घर जाकर मिलना कई बातों को हवा दे रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details