मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांवेर में गरजे सिंधिया, जानें कमलनाथ और दिग्विजय को क्यों दिलाई विजयाराजे की याद

By

Published : Dec 29, 2022, 4:16 PM IST

mp assembly election 2023: कमलनाथ सरकार गिराकर भाजपा का हिस्सा बने ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आखिरकार फिर एक बार चुनावी मैदान संभाल लिया है. (jyotiraditya scindia Visit saver Indore) सिंधिया अपनी हर जनसभा में मतदाताओं को BJP को समर्थन देने का संकल्प दिला रहे हैं. इतना ही नहीं सिंधिया अब दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को सीधे तौर पर राज्य के पिछड़ेपन के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. सांवेर में सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि, याद रखें कि मैं उसी विजयाराजे सिंधिया का पोता हूं जिसने भ्रष्टाचार करने पर डीपी मिश्रा की सरकार गिरा दी थी.

jyotiraditya scindia Visit saver Indore
सांवेर में गरजे सिंधिया

इंदौर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को इंदौर पहुंचे. सांवेर में वे आक्रमक अंदाज में दिखे. (jyotiraditya scindia Visit saver Indore) उन्होंने सांवेर में तत्कालीन दिग्विजय सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश में वर्ष 2003 से पहले काले बादल थे. सड़क और बिजली की स्थिति खराब थी. यहां बल्ब थे, लेकिन बिजली नहीं थी. सिर्फ 4 घण्टे बिजली आती थी. उन्होंने कहा कि 2003 के बाद से मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार ने एमपी के विकास की तस्वीर बदली है.

अंधेरे में डूबा था एमपी:ज्योतिरादित्य सिंधिया सांवेर में 50 बिस्तर के अस्पताल के शुभारंभ करने पहुंचे थे. यहां आयोजित एक जनसभा में सिंधिया ने कहा 2003 के पहले जब यहां कांग्रेस की सरकार थी तब पता नहीं चलता था की सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क है. यही स्थिति बिजली को लेकर होती थी. इसलिए BJP ने यहां से कांग्रेस को हमेशा के लिए विदा कर दिया था. इसलिए याद रखो कि 2023 के चुनाव में जिस पार्टी ने विकास दिया सड़क दी बिजली दी उसका साथ देना है.

MP मिशन 2023 गुजरात फार्मूले को लेकर उड़ी सिंधिया समर्थकों की नींद, टिकट की ट्रिक्स में उलझे

कांग्रेस को दिलाई विजयाराजे की याद:सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के अलावा कमलनाथ का जिक्र करते हुए कहा कोरोना संक्रमण के दौरान जब इंदौर संक्रमण से जूझ रहा था. तब यहां के पूर्व मुख्यमंत्री किसी अस्पताल में नहीं गए. कोई निरीक्षण नहीं किया, लेकिन फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री के लिए उनके पास समय था. बीते 15 महीनों में उन्होंने इतना भ्रष्टाचार किया जिसकी कोई सीमा नहीं थी. जब उन्होंने कहा सड़क पर उतर जाओ तो मैंने भी तय कर लिया थाा कि, अब आर या पार. और मैं सड़क पर उतर गया. क्योंकि मैं उसी विजयाराजे सिंधिया का पोता हूं जिसने कांग्रेस के डीपी मिश्रा की सरकार गिरा दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details