मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News लॉकडाउन के बाद आर्थिक तंगी से परेशान दो युवक बन गए वाहन चोर

By

Published : Feb 6, 2023, 7:58 PM IST

इंदौर की छोटी ग्वालटोली पुलिस ने वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों का लॉकडाउन के दौरान ढाबा बंद हो गया था. उसी के बाद उन्होंने वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देना शरू किया. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

Troubled by financial crisis after lockdown
आर्थिक तंगी से परेशान दो युवक बन गए वाहन चोर

इंदौर।आर्थिक तंगी से परेशान दो युवकों ने बाइक चुराना शुरू कर दिया. इन वाहनों को दोनों आरोपी आसपास ग्रामीण इलाकों में बेचते थे. चोरी की बाइक से पैसे इकट्ठा कर दोनों ढाबा खोलना चाहते थे. ये दोनों युवक लॉक डाउन में ढाबा बंद होने के बाद चोरी करने लगे थे. आरोपियों से एक दो पहिया वाहन बरामद हुआ है. छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के यशवंत प्लाजा मार्केट में वाहन चोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जहां दो वाहन चोरों की पहचान की गई. इसके बाद पुलिस ने दनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपी मयूर औऱ मुकेश हैं. इन्होंने पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन से पहले बाईपास पर ढाबा संचालित करते थे. लॉकडाउन में ढाबे में नुकसान होने के बाद आर्थिक तंगी के चलते चोरी करने लगे. थाना प्रभारी राकेश मोदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

युवती से छेड़छाड़ :शहर में लगातार छेड़छाड़ के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र का सामने आया है. युवती ने थाने पहुंचकर अपने ठेकेदार के खिलाफ छेड़छाड़ और विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है. मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र का है. यहां पर बिजासन माता मंदिर के पास बीएसएफ कैंपस में निर्माणाधीन मकान का काम चल रहा है. जहां युवती भी निर्माणाधीन मकान में काम करती है. वहीं युवती के ठेकेदार द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया है. युवती के विरोध करने पर ठेकेदार के द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई. एसीपी राजीव भदौरिया का कहना है कि मामले की जांच जारी है.

शिवपुरी का डांसर चोर गिरफ्तार, दुकान में चोरी करते समय किया था डांस, Video हुआ था वायरल

जेसीबी से खुदाई का विरोध :इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के दुबे के बगीचे पर इंदौर नगर निगम की टीम पहुंची. इसी दौरान घर में मौजूद एक महिला निकली और नगर निगम के अधिकारियों से सवाल जवाब शुरू किए. इसके बाद नगर निगम के अधिकारी वहां से गायब हो गए. मामले शिकायत महिला ने वरिष्ठ अधिकारियों को करने की बात कही है. मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है. दुबे के बगीचे में एक परिवार तकरीबन 150 साल से वहां पर रह रहा है, लेकिन आज अचानक इंदौर नगर निगम की टीम पहुंची और वहां पर संजीवनी अस्पताल बनाने के लिए जेसीबी से काम करना शुरू किया. लेकिन इसी दौरान घर में एक महिला मौजूद थी और उसने जेसीबी के द्वारा जिस तरह से उनकी जमीन पर खुदाई की जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details