मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Road Accident नई बाइक से ट्रायल के दौरान हादसे में युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

इंदौर के नेमावर रोड पर नई दो पहिया वाहन की ट्रायल लेने के लिए पहुंचे दो युवकों द्वारा तेज गति से स्टंट करने के दौरान हादसा हो गया. जहां एक युवक की मौत हो गई (One youth died trial new bike) तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका निजी हॉस्पिटल में उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर, एक अन्य हादसे में युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, उसकी मौत हो गई.

By

Published : Nov 28, 2022, 7:14 PM IST

Indore Road Accident
नई बाइक से ट्रायल के दौरान हादसे में एक युवक की मौत

इंदौर।युवाओं में तेज रफ्तार से वाहन चलाने का शगल बढ़ता जा रहा है. इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो रहे हैं. भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित नेमावर रोड पर डिवाइडर से दोपहिया वाहन टकराने के कारण सोनू चौहान नामक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई. सोनू चौहान के दोस्त शुभम द्वारा नया दोपहिया वाहन खरीदा गया था. इसका ट्रायल अलग-अलग दोस्तों द्वारा लिया जा रहा था. ऐसे ही ट्रायल के दौरान तेज बाइक चलाने के कारण बैलेंस बिगड़ गया और बाइक रोड किनारे बने डिवाइडर से जा टकराई.

पुलिस ने परिजनों को सूचित किया :इस हादसे में सोनू चौहान की मौत हो गई. वहीं शुभम नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने सूचना के आधार पर मर्ग कायम कर परिजनों को सूचित किया. राघवेंद्र राघव, जांच अधिकारी का कहना है कि मृतक सोनू चौहान की बहन की 2 महीने के बाद शादी है और उससे पहले हुए हादसे के कारण पूरे परिवार काफी गमगीन है.

Khandwa Road Accident खंडवा में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 3 वन कर्मियों की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत :उधर, इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र स्थित स्टार चौराहे पर पान की दुकान संचालक अजय परमार उम्र 42 वर्ष नामक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि अजय पान की दुकान बंद करने के बाद अपने घर की ओर जा रहे थे कि तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. रहगीरों की मदद से उसे 108 द्वारा एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. राकेश शर्मा, जांच अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details