मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनी ट्रैप मामला: निगम अधिकारी की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, पांच युवतियां गिरफ्तार

इंदौर में निगम अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने सबसे पहले कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं को हिरासत में लिया था. उन महिलाओं से पूछताछ में मिली जानकारी के बाद भोपाल में कार्रवाई करते हुए तीन महिलाओं को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर इंदौर लाया गया है.

By

Published : Sep 19, 2019, 11:08 AM IST

हनी ट्रैप मामला

इंदौर। हनी ट्रैप मामले में भोपाल और इंदौर से गिरफ्तार की गईं युवतियों को महिला थाना पलासिया में रखा गया है. बताया जा रहा है कि इदौर में निगम अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने सबसे पहले कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं को हिरासत में लिया था. उन महिलाओं से पूछताछ में मिली जानकारी के बाद भोपाल में कार्रवाई करते हुए तीन महिलाओं को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर इंदौर लाया गया है.

हनी ट्रैप मामला

इंदौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवतियों के मोबाइल से कुछ वीडियो भी पुलिस के हाथ लगे हैं, जिनसे बड़ा खुलासा हो सकता है. प्रारंभिक जांच में ये बात निकलकर आई है कि ये सभी लोग अधिकारियों और मंत्रियों को फंसा कर पैसे का काम करते थे. पलासिया पुलिस को इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी ने शिकायत की थी. इन महिलाओं को इंदौर के महिला थाना में रखा गया है.

फिलहाल अभी पुलिस अधिकारी भी इस पूरे मामले में कुछ कहने से बच रहे हैं, लेकिन ये बात जरूर निकलकर के सामने आ रही है कि जल्द ही महिला थाने पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचेंगे और इन पांचों युवतियों से पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details