मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब से भरा ट्रक, 470 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 5 गिरफ्तार

इंदौर पुलिस ने एक बार फिर अवैध शराब का कारोबार कर रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़े गए ट्रक से पुलिस ने 470 अंग्रेजी शराब की पेटियां जब्त की हैं, जिनकी कीमत 25 लाख आंकी जा रही है.

By

Published : Jun 7, 2020, 12:17 AM IST

Indore police seized 470 cases of English liquor
इंदौर में अवैध शराब जब्त

इंदौर।प्रदेश में लगातार अवैध शराब का कारोबार बढ़ता जा रहा है. लॉकडाउन के दौरान भी पुलिस ने लगातार अवैध कारोबरियों के खिलाफ कार्रवाई की है और अवैध शराब जब्त की है. इसी कड़ी में वहीं एक बार फिर इंदौर पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा है जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है.

इंदौर पुलिस ने अवैध शराब के साथ 5 आरोपियों को पकड़ा

इंदौर पुलिस की टीम ने करीब 25 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब ट्रक से जब्त की है, साथ ही 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंदौर के किशनगंज थाना क्षेत्र में एक ट्रक में बड़ी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई है. जिसके बाद पुलिस ने सीएसपी और एडिशनल की टीम बनाकर मौके पर दबिश दी, जहां ट्रक के अंदर से 470 अंग्रेजी शराब की पेटियां जब्त की. जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए बताई जा रही है. इस कार्रवाई के बाद थाने के आरक्षक और मुखबिर दोनों को पुलिस ने पुरस्कृत किया है.

इंदौर में अवैध शराब का कारोबार लगातार बढ़ रहा है, जिसकी इंदौर पुलिस धड़पकड़ कर रही है. फिलहाल पुलिस शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रखेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details