मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News: स्कूल से एबसेंट रहने पर स्टूडेंट को टीचर ने पीटा, पुलिस थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत, मामले की जांच जारी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 5, 2023, 1:36 PM IST

इंदौर की खजराना पुलिस ने निजी स्कूल के दसवीं के छात्र की शिकायत पर टीचर के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है. छात्र का कहना है कि स्कूल से एबसेंट रहने पर उसके साथ पिटाई की गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Student beaten by teacher
स्कूल से एबसेंट रहने पर स्टूडेंट को टीचर ने पीटा

इंदौर।खजराना थाना प्रभारी उमराव सिंह के मुताबिक क्षेत्र में ही मौजूद स्कूल में पढ़ने वाले 17 साल के छात्र ने विद्याश्री एजुकेशन स्कूल के टीचर योगेश के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है. पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि टाइफाइड होने की वजह से वह एक सप्ताह से स्कूल नहीं गया. उसने छुट्टी के लिए एप्लीकेशन भी स्कूल में दी. इसके बाद जब वह स्कूल पहुंचा तो इंग्लिश और साइंस पढ़ने वाले योगेश सर का पीरियड आया. उन्होंने क्लास में कहा कि जो बच्चे कल नहीं आए, वे खड़े हो जाएं.

दूसरी बार भी पीटा :छात्र ने शिकायत में कहा है कि कुछ बच्चों के साथ वह भी उठकर खड़ा हो गया. योगेश सर उसके पास आए. उन्होंने स्कूल नहीं आने का कारण पूछा तो बताया कि उसकी तबीयत खराब थी. टीचर ने इसके बाद बहाना बनाने की बात कह कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद बुक देखी और फिर से वर्क पूरा नहीं होने की बात पर पिटाई की. टीचर की पिटाई के कारण उसे चक्कर आने लगे और वह उसे वहीं पर छोड़कर चले गए. साथ ही धमकी भी दी की मारपीट की घटना की जानकारी वह किसी को ना दे.

ये खबरें भी पढ़ें...

छात्रा से अश्लील हरकत :स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की. यह बात जब बजरंग दल के पदाधिकारी को पता लगी तो उन्होंने शिक्षक की शिकायत पीड़िता के साथ जाकर थाने पर कर दी. पुलिस ने पीड़िता छात्रा की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मामला राऊ थाना क्षेत्र के स्कूल का है. यहां पढ़ने वाली नौवीं कक्षा की छात्रा की शिकायत पर स्कूल के शिक्षक रवि कवालियां के खिलाफ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट की धाराओं में किस दर्ज किया गया है . इस मामले में एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा का कहना है कि मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details