मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Crime News मुंबई के बिल्डर ने फ्लैट बेचने के नाम पर कई लोगों से 60 लाख ठगे

मुंबई के बिल्डर ने इंदौर के रहवासियों से धोखाधड़ी की. बिल्डर ने कुछ लोगों से फ्लैट देने के नाम पर राशि ले ली. इसके बाद फोन सिरीव करना बंद कर दिया. पुलिस आरोपी को तलाश रही है.

By

Published : Feb 25, 2023, 7:20 PM IST

Indore Mumbai builder cheats
मुंबई के बिल्डर ने फ्लैट बेचने के नाम पर कई लोगों से 60 लाख ठगे

इंदौर।शहर में लगातार धोखाधड़ी की वारदातें सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में एक वारदात सामने आई है. अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में रहने वाले मुंबई के रहने वाले बिल्डर ने धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इंदौर में जहां रोजाना प्रॉपर्टी के दाम दोगने और तिगुने होते जा रहे हैं. ऐसे में बाहर के बिल्डर इंदौर के रहवासियों के साथ धोखाधड़ी करने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

फरियादियों से 60 लाख लिए : मुंबई के एक बिल्डर द्वारा लगभग 5 से अधिक फरियादियों से 60 लाख ले लिए गए लेकिन फ्लैट को रेडी करके पजेशन नहीं दिया गया, जिसके बाद पीड़ितो ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने बिल्डर के खिलाफ 420 का प्रकरण दर्ज किया है. अन्नपूर्णा थाना प्रभारी गोपाल परमार का कहना है कि इलाके में एक हाई राइज बिल्डिंग का निर्माण हो रहा था. बिल्डिंग का निर्माण मुंबई के रहने वाले बिल्डर रमेश शाह द्वारा किया जा रहा था.

Must Read: अपराध से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें..

फोन रिसीव करना बंद कर दिया :रमेश शाह ने पहले सिर्फ निर्माणाधीन मल्टी का निर्माण किया और कई रहवासियों को झांसा देकर उनसे 60 लाख ले लिए, लेकिन जितने भी रहवासियों द्वारा फ्लैट की बुकिंग की जा रही थी, लगातार वह फोन पर शाह से संपर्क में थे. इसके बाद बिल्डर शाह ने उनसे फोन पर बात करना बंद कर दी और रुपए लौटाने से इनकार कर दिया. उसके बाद फरियादियों ने पुलिस की शरण ली गई है और मामले में पुलिस आगे कार्रवाई की बात कर रही. गोपाल परमार, थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details