मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देशी शराब की दुकान पर बन रही थी अवैध शराब! पुलिस का छापा लेकिन आबकारी विभाग ने दी क्लीन चिट

पुलिस के मौके से वापस लौटने के बाद मामले में आबकारी के अधिकारियों ने जांच की और शराब की दुकान के मालिक को क्लीन चिट दे दी है. देशी शराब की दुकान में बन रही अवैध शराब की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी.

By

Published : Jun 7, 2021, 6:24 PM IST

illicit liquor
अवैध शराब

इंदौर।शहर के मांगलिया में एक देशी शराब की दुकान पर अवैध शराब बनाए जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने सरकारी देशी शराब की दुकान पर छापा मारा है. पुलिस की छापेमारी की सूचना मिलने पर आबकारी अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच का हवाला देते हुए छापेमारी करने आई इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को वापस लौटा दिया.

अवैध शराब
  • दुकान के मालिक को क्लीन चिट

पुलिस के मौके से वापस लौटने के बाद मामले में आबकारी के अधिकारियों ने जांच की और शराब की दुकान के मालिक को क्लीन चिट दे दी है. देशी शराब की दुकान में बन रही अवैध शराब की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसके कारण अब आबकारी अधिकारी के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

शायर मंजर भोपाली को 37 लाख का बिल देने पर ऊर्जा मंत्री की सफाई, कहा- नहीं भेजा ऐसा बिल

  • क्या कहा आबकारी अधिकारियों ने

आबकारी विभाग के काम करने के तरीके पर सवाल उठने के बाद एक आबकारी अधिकारी ने कहा कि उनकी टीम मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची है और जांच की जा रही है. मौके पर शराब भरने का मामला सामने आया है. बीते दिनों शराब दुकान में आग लग गई थी जिसके बाद शराब को ट्रकों में भरकर रखा गया था. इस मामले में वीडियो के आधार पर बताया जा रहा है कि देसी शराब की दुकान में 8 ड्रमों में अवैध तरीके से शराब बनाने का काम चल रहा था और उसमें विभिन्न तरह का सामान भी शामिल था जिसके माध्यम से अवैध शराब तैयार की जा रही थी. जानकारी के मुताबिक, करीब 1500 के अवैध शराब छापा पड़ने के दौरान शराब की दुकान में रखी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details