मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी से संबंध टूटने पर नई गर्लफ्रेंड को धमकाया, पूर्व प्रेमिका गिरफ्तार

आमतौर पर लड़कियों को परेशान करने में मनचले ही आगे रहते हैं, लेकिन इंदौर के आजाद नगर थाने में एक प्रकरण दर्ज हुआ जिसमें एक लड़की को अन्य लड़की को परेशान करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. जाने क्या है पूरा मामला...

By

Published : Dec 14, 2020, 1:57 AM IST

Indore
Indore

इंदौर।शहर में एक प्रेमिका द्वारा अपने पूर्व प्रेमी की गर्लफ्रेंड को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. पूर्व प्रेमिका ने प्रेमी की मौजूदा प्रेमिका को व्हाट्सएप पर धमकी दे दी जिसके बाद मौजूदा प्रेमिका ने पूरे मामले की जानकारी प्रेमी को दी और इसके बाद मामले की जानकारी वी केयर ऑफ यू को दी गई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले में तफ्तीश करते हुए पूर्व प्रेमिका को गिरफ्तार कर मामले की बारीकी से जांच कर ही है.

पूर्व प्रेमी की गर्लफ्रेंड को प्रताड़ित करने का मामला

महिला पीड़िता को अश्लील व गंदे मैसेज के साथ धमकी भी दे रही थी. आजाद नगर पुलिस के अनुसार युवती ने वी केयर फॉर यू को शिकायत की थी कि उसे एक अनजान नंबर से लगातार गंदे मैसेज व वीडियो के साथ ही धमकी भी आ रही है. इस पूरे ही मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की और जांच के बाद आरोपी महिला को को पकड़ा.

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने किसी से मोबाइल खरीदा था, और वह युवती को क्यों मैसेज कर रही थी इसके बारे में उसने पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी-प्रेमिका का झगड़ा

बता दें, जिस महिला के द्वारा संबंधित महिला को मैसेज भेज कर धमकी दी जा रही थी, उसके पहले वह महिला संबंधित व्यक्ति की प्रेमिका थी. लेकिन किसी कारण वश दोने का ब्रेकअप हो गया, जिसके कारण वह काफी डिप्रेशन में चली गई. इसी दौरान पूर्व प्रेमिका को जानकारी लगी की उसके बॉयफ्रेंड ने किसी अन्य महिला से संबंध जोड़ लिए हैं. जिसके बाद उसने संबंधित युवती का मोबाइल नंबर निकाला और फिर उसे अश्लील मैसेज के साथ ही धमकी देने लगी.

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए संबंधित महिला को खोज निकाला और फिर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है और अब आंगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details