मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर में एक बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई इस बात की जानकारी जब परिजनों को लगे तो परिजनों ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली वहीं अन्य परिजनों को भी पूरे मामले की जानकारी दे दी पर अभी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

By

Published : Jan 1, 2021, 5:59 PM IST

Death of an elderly person in suspicious circumstances
बुजुर्ग की हुई संदिग्ध अवस्था में मौत

इंदौर। एक बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस बात की जानकारी जब परिजनों को मिली तो परिजनों ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली. किसी पड़ोसी ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी और पुलिस श्मशान घाट पर पहुंचकर बॉडी को अपने कब्जे में लेकर इंदौर के जिला हॉस्पिटल पहुंची, वहीं पूरे मामले में अब मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. उसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है.

घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के राजनगर की बताई जा रही है. राज नगर में रहने वाले बुजुर्ग मदनलाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इसके बाद इस पूरे मामले में परिजनों ने बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को नेचुरल डेथ मान लिया और उसका अंतिम संस्कार करने की भी तैयारी कर ली और बकायदा अंतिम संस्कार की सूचना भी परिजनों ने अपने रिश्तेदारों को दे दी. वह भी अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए उनके घर पहुंच गए. इसी दौरान किसी पड़ोसी ने पूरे मामले की सूचना चंदननगर पुलिस को दे दी और पुलिस ने श्मशान घाट पर पहुंचकर सीतापुर से बॉडी को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया है. वहीं पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.

परिजनों का कहना सीढ़ियों से गिरे, संदिग्ध मान कर पुलिस कर रही जांच

परिजनों ने पुलिस को बयान दिया है कि बुजुर्ग सीढ़ियों पर से गिर गए थे इसके बाद उन्हें निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था और इसी दौरान उनकी मौत हो गई थी. मृतक के घर में उनके दो बेटे और पत्नी है लेकिन जिस समय घटना हुई तभी घर के बाहर काम से गए थे. वहीं पड़ोसियों ने भी इस घटना की जानकारी परिजनों को दी थी उसी के बाद उन्हें इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया था और इसी दौरान उनकी मौत हो गई फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है वही पुलिस का भी अनुमान है कि जल्द ही इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी और उसके बाद मौत के कारणों का खुलासा हो जाएगा. परिजनों के बयान के आधार पर अभी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details