मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अपने बयान से पलटे दिग्विजय सिंह, कहा- मोदी सरकार से नहीं मांगा एयरस्ट्राइक का सबूत

पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने यू-टर्न ले लिया है. उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक को लेकर उन्होंने मोदी सरकार से कोई स्पष्टीकरण नहीं मांगा था.

By

Published : Mar 23, 2019, 10:56 PM IST

दिग्विजय सिंह

इंदौर। पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने यू-टर्न ले लिया है. उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक को लेकर उन्होंने मोदी सरकार से कोई स्पष्टीकरण नहीं मांगा था, बल्कि सरकार से अंतरराष्ट्रीय मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक एयर स्ट्राइक के घटनाक्रम को स्पष्ट करने की बात कही थी.

दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा कि पुलवामा में 44 जवान शहीद हुए हैं. आईजी कश्मीर घटना के 6 दिन पहले ही बता चुके थे कि कोई बड़ी आतंकी घटना हो सकती है. इसके बाद संबंधित सड़क को संवेदनशील घोषित किया गया था क्योंकि जैश-ए-मोहम्मद ने चेतावनी दी थी. इसके बाद भी इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई.

दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि वो सड़क 2 लेन की है, इसके बाद उस रोड पर रॉन्ग साइड से गाड़ी आती है और विस्फोट हो जाता है. इंटेलिजेंस, रेलवे पर आज तक मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई. न ही प्रधानमंत्री ने इस बारे में कोई बयान दिया, आखिर इस बात का जवाब कौन देगा. बता दें, एयरस्ट्राइक के बाद दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाते हुए इसके प्रमाण मांगे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details