मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर हाई कोर्ट में मिला पॉजिटिव केस, 24 जुलाई तक सभी सुनवाई टली

इंदौर हाईकोर्ट में पदस्थ जज के रीडर के कोरोना संक्रमित होने के कारण कोर्ट में होने वाली सुनवाई 24 जुलाई तक के लिए टल गई है.

By

Published : Jul 16, 2020, 11:55 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 12:51 AM IST

Corona at Indore High Court
इंदौर हाई कोर्ट में कोरोना

इंदौर।शहर में कोरोना वायरस का दौर लगातार जारी है. इसी कड़ी में कोरोना वायरस इंदौर हाईकोर्ट में भी पहुंच गया है. इंदौर हाईकोर्ट में पदस्थ जज के रीडर के कोरोना संक्रमित होने के कारण कोर्ट में होने वाली सुनवाई 24 जुलाई तक के लिए टल गई है.

इंदौर हाई कोर्ट में मिला पॉजिटिव केस

शहर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या का आंकड़ा आज साढ़े पांच हजार तक पहुंच गया है. वहीं यदि बात करें तो इंदौर के शासकीय विभागों में भी अब कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार लिए हैं. इसी कड़ी में इंदौर हाई कोर्ट में भी अब कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के बाद हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई को 24 जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है.

इंदौर हाई कोर्ट में रीडर के पद पर पदस्थ एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने के बाद 24 जुलाई तक इंदौर हाई कोर्ट में जितनी भी सुनवाई होती थी उन्हें पूरी तरीके से टाल दिया गया है. वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी जो सुनवाई होती थी उन्हें भी 24 जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है वहीं रीडर के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है.

Last Updated : Jul 17, 2020, 12:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details