मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

DAVV में आयोजित होगा दीक्षांत समारोह, कोरोना वायरस का भी दिख सकता है असर

इंदौर। कोरोना वायरस के चलते देशभर में भय का माहौल बना हुआ है. वहीं इस बीमारी को लेकर डब्ल्यूएचओ और भारत सरकार से कई कदम उठाए जा रहे हैं.

By

Published : Mar 13, 2020, 10:27 PM IST

Updated : Mar 13, 2020, 11:58 PM IST

Convocation will be held in DAVV
DAVV में आयोजित होगा दीक्षांत समारोह

इंदौर। कोरोना वायरस के चलते देशभर में भय का माहौल बना हुआ है. वहीं इस बीमारी को लेकर डब्ल्यूएचओ और भारत सरकार कई कदम उठा रहे हैं. साथ ही जनता को एहतियात बरतने के निर्देश भी दिए जा रहे हैं. इंदौर में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय दीक्षांत समारोह कराए जाने की तैयारी की जा रही है. ये समारोह 23 मार्च को कराया जाना है. जिसमें सैकड़ों की संख्या में छात्र और कई लोग मौजूद रहेंगे.

DAVV में आयोजित होगा दीक्षांत समारोह

कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर इंदौर में आयोजित किए जाने वाले आईफा जैसे बड़े आयोजन को जहां निरस्त कर दिया गया है. वहीं देवी अहिल्या विश्वविद्यालय दीक्षांत समारोह कराने की तैयारी में जुटा हुआ है. जबकि इंदौर के आईआईएम ने कुछ दिनों बाद होने वाला अपना दीक्षांत समारोह वर्तमान में निरस्त कर दिया है.

इस मामले में कुलपति रेणु जैन का कहना है कि दीक्षांत समारोह को लेकर राजभवन से निर्देश दिए जाएंगे. वर्तमान में राजभवन से दीक्षांत समारोह की अनुमति मिली है जिसके चलते तैयारी की जा रही है.

Last Updated : Mar 13, 2020, 11:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details