मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह का निशाना, 'बच्चों की तरह बात करते हैं कैलाश विजयवर्गीय'

By

Published : May 26, 2021, 8:41 AM IST

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने अब कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय बच्चों जैसी बात करते हैं.

Sajjan Singh verma targeted on Kailash Vijayvargiya
सज्जन सिंह- कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर।कांग्रेस- बीजेपी के बीच वार पलटवार का दौर जारी है. कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने अब कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय बच्चों जैसी बात करते हैं. मीडिया से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि भारत में कोरोना की सेकंड वेव, चीन का षड्यंत्र है.

'बच्चों की तरह बात करते हैं कैलाश विजयवर्गीय'

Shivraj सरकार छुपा रही कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े, दर्ज होनी चाहिए FIR- बाला बच्चन

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यह सभी जानते हैं कि कोरोना चीन से आया है. लेकिन इस बात को गलत तरीके से तूल देना बच्चों जैसी बात करना है और फिलहाल कैलाश विजयवर्गय यही कर रहे हैं. वैसे सज्जन सिंह वर्मा और कैलाश विजयवर्गीय के बीच जुबानी जंग का सिलसिला लंबे समय से जारी है. दोनों ही नेता एक दूसरे के खिलाफ मुखर रहते हैं. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यह सभी जानते हैं कि कोरोना चीन से आया है. लेकिन इस बात को गलत तरीके से तूल देना बच्चों जैसी बात करना है और फिलहाल कैलाश विजयवर्गीय यही कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details