मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के WhatsApp ग्रुप पर डाला गया आपत्तिजनक पोस्ट, जानें पूरा मामला

इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के व्हाट्सएप ग्रुप पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मीडिया को लेकर विवादित पोस्ट डाली गई है. अब इसे लेकर मामला गर्म है.

By

Published : May 2, 2019, 12:33 PM IST

कांग्रेस

इंदौर। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार चरम पर है. नेता एक-दूसरे पर बयानबाजी का कोई मौका नहीं चूक रहे. वहीं सोशल मीडिया पर भी जमकर आरोप-प्रत्यारोप वाले पोस्ट डाले जा रहे हैं. इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के व्हाट्सएप ग्रुप पर भी विवादित पोस्ट डाली गई है.


कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के व्हाट्सएप में पोस्ट डालने वाले ने मीडिया के लिए भी आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं. पंकज संघवी के व्हाट्सएप ग्रुप पर किसी रितेश संघवी ने पोस्ट डाला है. वो पंकज संघवी का भाई बताया जा रहा है. पंकज संघवी के व्हाट्सएप ग्रुप पर रितेश संघवी ने एक पोस्ट डाली, जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सम्पत्तियों पर भी तंज कसा है.

व्हाटसएप पर डाला गया आपत्तिजन पोस्ट


पोस्ट् में 12 बंगले, 16 शॉपिंग मॉल और 400 एकड़ से ज्यादा जमीन होना बताया गया है. उसमें लिखा गया है कि इतनी ज्यादा संपत्ति कहां से आई. मीडिया को आपत्तिजनक शब्द कहते हुए कहा कि वो भी चुप है. सीबीआई, ईडी और मोदी सब चुप हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details