मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिना अनुमति शोरूम से बेची जा रही थी कार, पुलिस ने ऐसी दी दबिश

By

Published : May 5, 2021, 1:33 PM IST

इंदौर जिला प्रशासन ने कई तरह की गाइडलाइन देते हुए विभिन्न तरह के व्यवसायों को पूरी तरीके से बंद कर दिया है. लेकिन उसके बाद भी इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार बिना अनुमति काम किया जा रहा है. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई.

Indore District Administration
बिना अनुमति शोरूम से बेची जा रही थी कार

इंदौर। शहर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. उसको देखते हुए इंदौर जिला प्रशासन ने कई तरह की गाइडलाइन देते हुए विभिन्न तरह के व्यवसायों को पूरी तरीके से बंद कर दिया है. लेकिन उसके बाद भी इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार बिना अनुमति काम किया जा रहा है और जब पुलिस को सूचना मिलती है तो पुलिस कार्रवाई करती है. इसी कड़ी में इंदौर के एरोड्रम थाना पुलिस ने नयापुरा स्थित एक कार शोरूम में बिना अनुमति पीछे के दरवाजे से कारों को बेचा जा रहा था, तो पुलिस ने कार्रवाई की.

ऐसे पकड़े गए

इंदौर के एरोड्रम पुलिस ने नयापुरा के कार शोरूम से बिना अनुमति पीछे के दरवाजे से कार बेची जा रही थी. इस पूरे मामले की सूचना जब एरोड्रम पुलिस को लगी तो एरोड्रम पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि सामने की तरफ से शोरूम को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया है. लेकिन पीछे के दरवाजे से लगातार कारों को बेचा जा रहा है और ग्राहक भी कार खरीदने के लिए पहुंच रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर एरोड्रम पुलिस ने सादी वर्दी में दो सिपाहियों को वहां पर कार खरीदने के लिए पहुंचाया गया और इसके बाद वहां पर जब सादी वर्दी में पहुंचे सिपाहियों को शोरूम पर पदस्थ मैनेजर पवन सिंह ने कार दिखाई और उसके बाद सौदा भी तय हो गया और इसी दौरान वहां पर एक सरकारी अधिकारी को कार की डिलीवरी भी दी जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मौके पर मौजूद कर्मचारियों को पकड़ लिया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की.

चलती बाइक पर थम गई सांस: इलाज के लिए अस्पतालों में भटकते रहे परिजन

अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस की करवाई

पुलिस द्वारा लगातार विभिन्न क्षेत्रों में कार्रवाई की जा रही है. इसके पहले इंदौर की आजाद नगर थाना पुलिस भी बिना अनुमति के संचालित फैक्ट्री करने पर कार्रवाई कर चुकी है. वहीं पुलिस ने क्षेत्रों में मौजूद विभिन्न व्यापारिक प्रतिष्ठानों को सख्त चेतावनी दे दी है कि गाइडलाइन के मुताबिक ही काम करें और यदि इस दौरान गाइडलाइन का उल्लंघन होता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details