मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मिनी मुंबई बॉलीवुड डायरेक्टर को आ रहा पसंद, इंदौर में फिल्मों की शूटिंग हुई शुरू

By

Published : Sep 13, 2020, 6:17 PM IST

बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए डायरेक्टर्स अब इंदौर में खासा दिलचस्प ले रहे हैं. फिलहाल इंदौर में बॉलीवुड फिल्म 'द लांगेस्ट डे' की शूटिंग चल रही है, जिसके डायरेक्टर सुदीश कनौजिया हैं.

film shooting
इंदौर में फिल्मों की शूटिंग शुरू

इंदौर।बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अब मध्य प्रदेश की ओर अपना रुख किया है. इसी कड़ी में प्रदेश की आर्थिक राजधानी और मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर में बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरु हुई है. फिल्मों शूटिंग से एक ओर जहां प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, वहीं शहर के कलाकारों को भी मंच मिलेगा. वहीं अब फिल्मों की शूटिंग शुरू होने से संभावना जताई जा रही हैं कि जल्द ही प्रदेश में भी फिल्म सिटी बनेगी.

इंदौर में फिल्मों की शूटिंग शुरू

बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों फिल्मों की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश की ओर रुख कर रहा है. मिनी मुंबई अब डायरेक्टर्स की पसंद बनता जा रहा है. कभी मुंबई जाकर नाम कमाने का सपना देखने वालों को अब शहर में ही न सिर्फ प्लेटफॉर्म उपलब्ध हो रहा है बल्कि अपनी प्रतिभा के आधार पर मायानगरी में जगह बनाने का मौका भी मिल रहा है. फिलहाल शहर में 'द लांगेस्ट डे' नामक फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म की खासियत ये है की फिल्म की ज्यादातर कास्ट और टेक्नीशियन इंदौर के हैं.

ये भी पढे़ं-2025 तक फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को राजनीति में मिल सकता है बड़ा पद: ज्योतिष बंसत सोनी

वहीं फिल्म में कुछ लीड एक्टर मुंबई के भी हैं. ये फिल्म चार दोस्तों की दिलचस्प कहानी है, जिसमें कई ड्रामाटिक ट्विस्ट है. फिल्म के डायरेक्टर सुदीश ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये फिल्म चार दोस्तों के बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी है.

इंदौर में शूटिंग को लेकर सुदीश ने बताया कि इंदौर शूटिंग के लिए अब उनका पसंदीदा डेस्टिनेशन बन चुका है. अपनी पिछ्ली फिल्म 'लाइफ 2.0' की ज्यादातर शूटिंग उन्होंने इंदौर और मालवा क्षेत्र में ही की थी. डायरेक्टर सुदीश ने बताया कि यहां के कलाकार भी प्रतिभाशाली हैं और स्थानीय-प्रशासनिक स्तर पर भी काफी सपोर्ट मिलता है. फिल्म की रिलीज के लिए देश के नामी ओटीटी प्लेटफॉर्म से बात चल रही है, फिल्म को दीवाली के आसपास रिलीज करने का प्लान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details