मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, पुलिस ने लिया हिरासत में

By

Published : Jan 24, 2020, 5:08 PM IST

प्रदेश सरकार के खिलाफ इंदौर कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बीजेपी ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर एंटी भू-माफिया मुहिम के नाम पर बीजेपी नेताओं को परेशान करने का आरोप लगाया है.

BJP state president Rakesh Singh arrested
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह गिरफ्तार

इंदौर।प्रदेश सरकार के खिलाफ इंदौर कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे राकेश सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बीजेपी ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ आज प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी का आरोप है कि, प्रदेश सरकार एंटी माफिया मुहिम के नाम पर राजनीतिक बदले की भावना के तहत कार्रवाई कर रही है, जिसके विरोध में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह समेत कई कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव करने की कोशिश की, लेकिन वहां पर मौजूद भारी पुलिसबल ने उन्हें हिरासत में ले लिया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ सांसद शंकर लालवानी, महापौर मालिनी गौड़ समेत कई विधायकों को भी गिरफ्तार किया गया है.

इंदौर कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष


पुलिस का कहना है कि, कलेक्ट्रेट का घेराव करने की अनुमति नहीं थी, इसलिए ये कार्रवाई की गई. इस दौरान पुलिस बल ने माइक सेट के जरिए सभी को धरना स्थल से कलेक्ट्रेट की ओर नहीं बढ़ने की अपील की. लेकिन चेतावनी के बाद भी राकेश सिंह के साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड पर चढ़कर कलेक्ट्रेट में घुसने का प्रयास करने लगे.

सांसद शंकर लालवानी, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, महापौर मालिनी गौड़, विधायक रमेश मेंदोला, विधायक आकाश विजयवर्गीय, विधायक महेंद्र हार्डिया, नगर भाजपा अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, समेत सैकड़ों लोगों ने गिरफ्तारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details