मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवदूत डॉक्टर ही दे सकते हैं कोरोना मरीजों को नई जिंदगी- कैलाश विजयवर्गीय

By

Published : Apr 10, 2020, 8:52 PM IST

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अस्पतालों के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को देवदूत की संज्ञा देते हुए कहा की काल के दरवाजे पर खड़े कोरोना मरीज को डॉक्टर रूपी देवदूत ही नई जिंदगी की सौगात दे सकते हैं.

BJP general secretary Kailash Vijayvargiya termed doctors as angels...
कैलाश विजयवर्गीय ने डॉक्टर को बताया देवदूत

इंदौर।प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना और संक्रमित मरीजों के इंदौर में सामने आने के बावजूद तमाम संक्रमित मरीजों को कोरोना से बचाने की जंग जारी है. यही वजह है कि इंदौर में अब तक 31 मरीजों को संक्रमण के बावजूद डॉक्टरों ने नई जिंदगी की सौगात दी है. वहीं शुक्रवार को भी एक दर्जन मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया गया. इस अवसर पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अस्पतालों के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को देवदूत की संज्ञा देते हुए कहा की काल के दरवाजे पर खड़े कोरोना मरीज को डॉक्टर रूपी देवदूत ही नई जिंदगी की सौगात दे सकते हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने डॉक्टर को बताया देवदूत
कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के अरविंदो अस्पताल से 12 मरीजों के डिस्चार्ज होने के पूर्व यहां पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने डिस्चार्ज होने वाले मरीजों का तालियां बजाकर स्वागत किया. वहीं डॉक्टरों की प्रशंसा करने से नहीं चूके. विजयवर्गीय ने कहा कोरोना इतनी भयावह बीमारी है जिसका मरीज काल के दरवाजे पर पहुंच जाता है. लेकिन वहां से भी ऐसे मरीजों को लौटाकर नई जिंदगी देने का काम देवदूत रूपी डॉक्टर ही कर सकते हैं.

उन्होंने कहा अरविंदो अस्पताल में भर्ती 154 में से 31 मरीजों का ठीक होना डॉक्टरों की मेहनत का नतीजा है. उन्होंने मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों पर हमला करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा यदि बीमारी से लड़ने में असहयोग किया तो भारी सजा भुगतनी पड़ेगी. इसलिए सभी लोग घर में रहकर बीमारी से लड़ने में सहयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details