मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पानी के लिए धरने पर बैठे बीजेपी पार्षद ने निगम अधिकारियों पर लगाया भेदभाव का आरोप

इंदौर में पानी के लिए धरने पर बैठे बीजेपी पार्षद ने निगम अधिकारियों पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से कांग्रेस आई है, तब से बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है.

By

Published : Jun 6, 2019, 2:22 PM IST

इंदौर। आर्थिक राजधानी इंदौर में भीषण गर्मी के चलते पानी की किल्लत दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. महानगर में जलसंकट इतना गहरा गया है कि क्षेत्र के नेता भी पानी आपूर्ति के लिए धरने पर बैठ गए हैं. बीजेपी पार्षद ने पानी के वितरण को लेकर निगम अधिकारियों पर भेदभाव के आरोप लगाए हैं.

बीजेपी पार्षद राजेश सिंह चौहान ने बताया कि क्षेत्र में पानी की समस्या इतनी बढ़ गई है कि लोग इसे लेकर काफी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि जब लोग टैंकर भर रहे थे, तभी निगम के अपर आयुक्त हरभजन सिंह ने शाम को 6 बजे के बाद टंकी से पानी नहीं भरने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

पार्षद राजेश सिंह ने कहा कि हम लोग अगर रात में पानी के टैंकर नहीं भरेंगे, तो सुबह जनता को पानी कैसे उपलब्ध कराएंगे. उन्होंने अधिकारियों पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि आलाधिकारी किसी की भी सुनने को तैयार नही हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, तब से बहुत सारी दिक्कतें हैं.

धरने पर बैठे पार्षद

जांच अधिकारी वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि पार्षद राजेश सिंह चौहान ने बताया कि यह लोग पानी के लिए शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे हैं. वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि मैंने नर्मदा प्रोजेक्ट के अधिकारियों को इस समस्या से अवगत भी करा दिया है. आगे वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर समस्या का समाधान कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details