मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News : राम राम कहने पर बाइक सवार युवक ने की पिटाई, आरोपियों की तलाश शुरू

By

Published : Jul 15, 2022, 6:55 PM IST

इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में इंदौर के राउ थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार ने अपनी बाइक के आगे चल रहे कुछ लोगों को राम- राम कहा. बाइक सवार बदमाशों को राम-राम कहना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने उसकी पिटाई कर दी. (youth thrashed for saying Ram Ram) (police search for accused)

police search for accused
बाइक सवार युवक ने की पिटाई

इंदौर। पिटाई से दुखी युवक ने राउ पुलिस से शिकायत की. राउ थाने में राकेश ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह पीथमपुर रोड राऊ से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में उसे बाइक पर तीन लोग मिले, जिनसे उन्होंने राम-राम किया लेकिन जैसे ही उन्होंने उन बाइक सवार युवकों से राम-राम किया. उन्हें राम राम शब्द नागवार गुजरा और उन्होंने राकेश को रोककर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Watch Video: एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी-ट्रैफिक पुलिस के प्रधान आरक्षक के साथ युवक और महिला ने की मारपीट

पीटने के बाद धमकी भी दी :इसके बाद जब वह थाने पर शिकायत करने के लिए पहुंचा तो इस दौरान भी बदमाशों ने बाद में देख लेने की धमकी दी. फिलहाल पूरे मामले में पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, राउ थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह रघुवंशी का कहना है कि पूरे ही मामले में फरियादी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर काफी बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (youth thrashed for saying Ram Ram)

(police search for accused)

ABOUT THE AUTHOR

...view details