मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोजपुरी एक्ट्रेस को शौहर ने स्टांप पेपर पर भेजा तलाक, पत्नी ने मानने से किया इनकार

इंदौर में एक भोजपुरी अदाकारा अलीना शेख को उसके पति ने 100 रुपए के स्टांप पर पहला तलाक भेजा, हालांकि पत्नी इसे एकतरफा बताते हुए तलाक को मानने से इनकार कर रही है.

By

Published : Jul 30, 2019, 9:02 AM IST

Updated : Jul 30, 2019, 9:22 AM IST

अलीना शेख

इंदौर। शहर में भोजपुरी अभिनेत्री को उसके शौहर ने 100 रुपए के स्टांप पर पहला तलाक भेजा है. शौहर ने स्टांप पर लिखा है कि 'मैं दो गवाह के सामने पहला तलाक ए बाइन देता हूं.' लेकिन पीड़ित महिला ने इस तलाकनामे को मानने से इंकार कर दिया है. उसका कहना है कि ये तलाकनामा एकतरफा है. साथ ही उनका कहना है कि जो मोदी सरकार तीन तलाक के लिए कर रही है, वह महिलाओं का घर बसाने के लिए कर रही है, मोदी जी जो कर रहे हैं वह सही कर रहे हैं.

भोजपुरी अदाकारा को उसके पति ने 100 रुपये के स्टांप पर तलाक भेजा


इन दिनों देश में तीन तलाक का मुद्दा गरमाया हुआ है, वहीं इंदौर में मुदस्सिर बेग नाम के एक शख्स ने भोजपुरी अभिनेत्री अपनी पत्नी को 100 रुपए के स्टांप पर पहला तलाक यानि 'तलाक ए बाइन' भेजा है. पत्नी अलीना ने इस तलाकनामे को मानने से इंकार कर दिया.


आलीना के मुताबिक उसका पति 2017 में भी तलाक देने की कोशिश कर चुका है, लेकिन उस दौरान तीन तलाक का मुद्दा चर्चा में था, इसलिए उस तलाक को नहीं माना गया. पूरे मामले को लेकर अलीना शेख इंदौर एसएसपी रूचि वर्धन मिश्र के साथ ही क्षेत्रीय थाने और महिला थाने पर भी शिकायत दर्ज करवाने पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने महिला की काउंसलिंग करने बाद उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही है. थाना प्रभारी अनीता देअरवाल का कहना है कि अलीना ने पति पर प्रताड़ित करने और प्रॉपर्टी छीनने के आरोप भी लगायें हैं.

Last Updated : Jul 30, 2019, 9:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details