मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भय्यू महाराज सुसाइड केस: बयान दर्ज नहीं पहुंची डॉ. आयुषी

भय्यू महाराज सुसाइड केस में भय्यू महाराज की पत्नी डॉ. आयुषी आज कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराने नहीं पहुंची. जिसके बाद अब गुरुवार को उनके बयान दर्ज किए जाएंगे.

By

Published : Mar 3, 2021, 8:30 PM IST

Dr. Ayushi and Bhayu Maharaj  More about this source textSource text required for additional translation information
डॉ. आयुषी और भय्यू महाराज

इंदौर। भय्यू महाराज सुसाइड केस में एक के बाद एक कई गवाहों के बयान इंदौर के जिला कोर्ट में दर्ज हो रहे हैं. इसी कड़ी में पिछले 2 दिनों से भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी के बयान भी इंदौर की जिला कोर्ट में हो रहे हैं. आज भी भय्यू महाराज की पत्नी को समय पर कोर्ट में उपस्थित होना था, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते वह कोर्ट के सामने पेश नहीं हुईं. अब इस पूरे मामले में भय्यू महाराज की पत्नी के बयान गुरुवार को इंदौर की जिला कोर्ट में होंगे.

लगातार दो दिनों से इंदौर की जिला कोर्ट में भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी डॉक्टर आयुषी के बयान हो रहे हैं. इस दौरान उसने कई तरह की जानकारी कोर्ट के सामने रखी. वहीं आरोपी पक्ष के वकीलों ने भी दो दिन तक एक के बाद एक करीब 200 से ज्यादा सवालों के जवाब आयुषी लिए. इसी कड़ी में बुधवार को भी भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी को कोर्ट के सामने अपने बयान दर्ज करवाने थे. लेकिन किन्हीं कारणों के चलते आज वह इंदौर की जिला कोर्ट में उपस्थित नहीं हुई. लिहाजा कोर्ट ने इंतजार करने के बाद अब इस पूरे मामले में आयुषी के गुरुवार की बयान दर्ज होंगे.

इंदौर जिला कोर्ट

भय्यू महाराज सुसाइड केस: आज फिर बच्ची और पत्नी के दर्ज होंगे बयान

200 ज्यादा सवालों के जवाब वकीलों ने लिए

बता दें कोर्ट में पिछले 2 दिनों से भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी आयुषी अपने बयान दर्ज करवा रही है. इस दौरान आरोपी पक्ष के वकील एक के बाद एक कई तरह के सवाल उससे पूछ रहे हैं. वहीं एक अनुमान के मुताबिक आरोपी पक्ष के वकीलों ने आयुषी से तकरीबन 200 से अधिक सवालों के जवाब अभी तक लिए हैं. आगे भी कई और सवाल हैं, जिनके जवाब आयुषी को देना है. लेकिन पिछले दिनों जिस तरह से आरोपी पक्ष के वकीलों ने एक के बाद एक कई सवाल आयुषी से पूछे, उनमें से कुछ सवालों के जवाब देते समय वह कोर्ट के सामने रोई भी. जब बच्ची के बारे में वकीलों ने सवाल किए तो वह कोर्ट के रोती हुई बोलीं कि इस पूरे मामले में उसकी छोटी बच्ची को फालतू में घसीटा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details