मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

30 हजार के लिए पहले आंखों में झोंकी मिर्ची फिर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, 4 गिरफ्तार, 1 फरार

राजबाग क्षेत्र में सुपारी लेकर चाकूबाजी करने वाले बदमाशों को बाणगंगा पुलिस ने गिरफ्त में लिया है. पुलिस के मुताबिक 13 मार्च की रात कुछ युवकों ने दुर्गेश नाम के युवक को चाकू मार दिया था, जिसकी शिकायत दर्ज होने पर पुलिस की टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक अब भी फरार है.

By

Published : Mar 18, 2019, 9:00 PM IST

banganga police arrested 4 criminal

इंदौर| राजबाग क्षेत्र में सुपारी लेकर चाकूबाजी करने वाले बदमाशों को बाणगंगा पुलिस ने गिरफ्त में लिया है. पुलिस के मुताबिक 13 मार्च की रात कुछ युवकों ने दुर्गेश नाम के युवक को चाकू मार दिया था, जिसकी शिकायत दर्ज होने पर पुलिस की टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक अब भी फरार है.

banganga police arrested 4 criminal

पुलिस के मुताबिक 13 मार्च की रात तकरीबन 11 बजे दुर्गेश राजबाग इलाके में स्थित अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था, इसी दौरान एक्टिवा से आए कुछ युवकों ने पहले उसकी आंखों मे मिर्ची झोंकी और फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरु की तो पता चला कि दुर्गेश और आरोपी आकाश जाट का आये दिन विवाद होता था, जिससे परेशान होकर आकाश ने आरोपी प्रकाश सोलंकी को दुर्गेश को जान से मारने के लिए 30 हजार रुपये की सुपारी दी थी.

फिलहाल 4 आरोपी पुलिस के कब्जे में हैं, जबिक फरार आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित करने की तैयारी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details