मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 8, 2019, 10:11 AM IST

ETV Bharat / state

CM कमलनाथ के OSD प्रवीण कक्कड़ के ठिकानों पर सर्चिंग जारी, CRPF की एक और टुकड़ी तैनात

सीएम कमलनाथ के OSD प्रवीण कक्कड़ के इंदौर स्थित ठिकानों पर दूसरे दिन भी सर्चिंग की कार्रवाई जारी है. जिसके लिए CRPF की एक और टुकड़ी और पुलिस अतिरिक्त बल भी उनके घर के बाहर तैनात की गई है.

CRPF की एक और टुकड़ी तैनात

इंदौर। मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के इंदौर स्थित घर पर आयकर विभाग के द्वारा मारे गए छापे के बाद सर्चिंग की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी है. दूसरे दिन CRPF की एक और टुकड़ी को प्रवीण कक्कड़ के विजयनगर स्थित घर पर तैनात किया गया है. वहीं पुलिस ने भी अतिरिक्त बल की तैनाती घर के आसपास की है.


प्रवीण कक्कड़ के घर पर आयकर विभाग ने देर रात तक ज्वेलरी और नकद का मूल्यांकन किया. साथ ही उनके घर सहित तीन अन्य ठिकानों पर आयकर विभाग की सर्चिंग जारी है. बता दें कि इंदौर में प्रवीण कक्कड़ के 4 ठिकानों पर भी आयकर विभाग ने दबिश दी थी. 24 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है. आईटी की टीम ने रविवार देर रात करीब 2 बजे तक मध्यप्रदेश, दिल्ली और गोवा सहित अन्य ठिकानों पर दबिश दी थी.

प्रवीण कक्कड़ के ठिकानों पर कार्रवाई जारी

जिसके बाद सोमवार सुबह फिर से सर्चिंग की कार्रवाई शुरू की गई है. भोपाल में सीआरपीएफ का अतिरिक्त बल तैनात किए जाने के बाद इंदौर में भी प्रवीण कक्कड़ के घर के बाहर सीआरपीएफ की एक और टुकड़ी को तैनात किया गया है. इंदौर में प्रवीण कक्कड़ के विजयनगर स्थित घर के साथ ही तीन अन्य ठिकानों पर भी आयकर विभाग सर्चिंग की कार्रवाई कर रहा है. फिलहाल प्रवीण कक्कड़ के घर पर मिली ज्वेलरी का मूल्यांकन किया जा रहा है. साथ ही विजय नगर स्थित घर और बीसीएम हाइट्स स्थित ऑफिस पर मुख्य कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही बाईपास स्थित जलसा गार्डन और प्रवीण कक्कड़ के सीए के घर पर भी इनकम टैक्स सर्चिंग की कार्रवाई कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details